दुर्घटना से गुस्साई भीड़ ने पुलिस जीप व ट्रक फूंका

भोजपुर के हसनबाजार दुर्गा मंदिर के समीप आज एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर एक 12 वर्षीय छात्र अमरजीत कुमार की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा। भीड़ ने पुलिस के सामने ही ट्रक के साथ-साथ पुलिस जीप को भी फूंक डाला।

By Amit AlokEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2015 07:23 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2015 07:40 PM (IST)
दुर्घटना से गुस्साई भीड़ ने पुलिस जीप व ट्रक फूंका

भोजपुर। हसनबाजार ओपी अन्तर्गत हसनबाजार दुर्गा मंदिर के समीप आज एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर एक 12 वर्षीय छात्र अमरजीत कुमार की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा। भीड़ ने पुलिस के सामने ही ट्रक के साथ-साथ पुलिस जीप को भी आग लगाकर फूंक डाला। पुलिस पर भी पथराव किया। जवाब में पुलिस को लाठी चार्ज के साथ हवाई फायरिंग करनी पड़ी।

मिली जानकारी के अनुसार हसनबाजार ओपी के सकरी गांव निवासी शिवकुमार सिंह का पुत्र अमरजीत कुमार बाजार गया था। सड़क पार करने के क्रम में वह तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

ट्रक का ड्राइवर घटना के बाद हसनबाजार ओपी के सामने ट्रक खड़ा कर थाने के अंदर छिप गया। सूचना पाकर आक्रोशित भीड़ थाने पहुंची और वहां खड़े ट्रक को आग के हवाले कर दिया। गुस्साई भीड़ ट्रक ड्राइवर को अपने हवाले करने की मांग कर रही थी, जिसपर पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा।

इससे भीड़ और उग्र हो गई और पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। बाद में पीरो थाना से गई पुलिस जीप को भी भीड़ ने फूंक दिया। इस दौरान थाना घेरे हजारों की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज के साथ हवाई फायरिंग करनी पड़ी। पथराव में कुछ पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं।

chat bot
आपका साथी