भोजपुर के प्रियांशु मॉल में ताबड़तोड़ फायरिंग कर लूटे 40 हजार, रंगदारी पहुंचाने की दी धमकी

बिहार के भोजपुर जिले में रंगदारी की घटना थम नहीं रही है। रंगदारी को लेकर प्रियांशु मॉल में फायरिंग हुई है। बदमाशों ने 6 राउंड फायरिंग की है। 40 हजार लूट भी लिये।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 13 Jan 2019 09:16 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jan 2019 10:21 PM (IST)
भोजपुर के प्रियांशु मॉल में ताबड़तोड़ फायरिंग कर लूटे 40 हजार, रंगदारी पहुंचाने की दी धमकी
भोजपुर के प्रियांशु मॉल में ताबड़तोड़ फायरिंग कर लूटे 40 हजार, रंगदारी पहुंचाने की दी धमकी

आरा/पीरो [जेएनएन]। बिहार के भोजपुर जिले में रंगदारी की घटना थम नहीं रही है। रविवार को भोजपुर के पीरो में उस समय अफरातफरी मच गई, जब अपराधियों ने प्रियांशु मॉल के अंदर घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना रविवार की रात लगभग 8 बजे की है। इतना ही नहीं, बदमाश फायरिंग करते हुए 40 हजार लूटे और आसानी से चलते बने।  

जानकारी के अनुसार अपराधियों ने लगभग छह राउंड फायरिंग की है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने पीरो स्थित प्रियांशु मॉल के मालिक से 6 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी की रकम पहुंचाने के लिए महज 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था। 

बताया जा रहा है कि रंगदारी की डेडलाइन बीतते ही अपराधी मॉल में जा घुसे और फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद वहां पर भगदड़ की स्थिति हो गई। वहां आए लोगों को जिधर मौका मिला, बचने के लिए उधर भागने लगे। सबसे खराब स्थिति महिलाओं व बच्चों की थी। 

इधर प्रियांशु माॅल के प्रबंधक रौशन कुमार पांडेय ने बताया कि एक बाइक पर सवार दो युवक अचानक यहां पहुंचे और हेलमेट पहने हुए ही माॅल के अंदर घुसने लगे । माॅल के मेन गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने जब उन्हें हेलमेट उतार कर अंदर जाने के लिए कहा तो सुरक्षा गार्ड को धक्का देकर वे दोनों युवक अंदर घुस गए और सीधे कैश काउंटर पर बैठे प्रबंधक के पास जाकर हथियार भिड़ा दिया।

इस दौरान हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग कर वहां दहशत पैदा कर दी, जिससे वहां मौजूद माॅल कर्मी सहम गए। इधर बदमाशों ने प्रबंधक को हथियार का भय दिखाकर कैश काउंटर में रखे लगभग 40 हजार रुपये समेट लिया और हथियार लहराते हुए माॅल के बाहर आ गए। इस दौरान बदमाशों ने खुद को यादव ग्रुप का सदस्य बताते हुए प्रबंधक को चेताया कि अपने मालिक से कहकर छह लाख रुपये कल तक पहुंचा दें, वर्ना अंजाम बहुत बुरा होगा।

मालिक ने बताया कि बदमाशों ने बाइक पर सवार होकर वापस लौटते समय पुनः माॅल के मुख्य दरवाजे की ओर फायरिंग की, जिससे दरवाजे पर लगा शीशा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग के कारण आसपास के घरों के लोग भी दुबक गये, वहीं रास्ते से गुजर रहे लोग भी जान बचा कर भागने लगे। बदमाशों के चले जाने के बाद माॅल प्रबंधक ने घटना की सूचना पीरो थाने को फोन से दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी जनमेजय राय व एसडीपीओ डॉ रेशु कृष्णा ने मामले की छानबीन व अपराधियों के धड़पकड़ का प्रयास शुरू कर दिया है।

chat bot
आपका साथी