Ara news: गिरफ्तारी के लिए गई पुलिस और शराब तस्कर के बीच फायरिंग, रायफल जब्त

Ara news भोजपुर जिले के बहोरनपुर ओपी क्षेत्र के चारघाट-राजपुर गांव के बीच नदी के किनारे नाव पर सवार शराब तस्करों को गिरफ्तार करने गई पुलिस और धंधेबाजों के बीच बुधवार की देर रात कई राउंड फायरिंग हुई।

By Deepak SinghEdited By: Publish:Wed, 28 Sep 2022 11:26 PM (IST) Updated:Thu, 29 Sep 2022 03:27 AM (IST)
Ara news: गिरफ्तारी के लिए गई पुलिस और शराब तस्कर के बीच फायरिंग, रायफल जब्त
पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग। फाइल फोटो।

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के बहोरनपुर ओपी क्षेत्र के चारघाट-राजपुर गांव के बीच नदी के किनारे नाव पर सवार शराब तस्करों को गिरफ्तार करने गई पुलिस और धंधेबाजों के बीच बुधवार की देर रात कई राउंड फायरिंग हुई। हालांकि, फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ है। घटना रात साढ़े आठ बजे की है।

छापेमारी के बाद शराब तस्कर नाव से नदी में कूदकर भागने में सफल हो गए। हालांकि ,पुलिस द्वारा नाव को जब्त कर लिया गया है। छापेमारी में एक रायफल, दो जिंदा कारतूस, एक खोखा बरामदर और एक नाव को जब्त किया गया है।

नदी के रास्ते भागने में सफर हुए बदमाश

बुधवार की राछ करीब साढ़े आठ बजे के शराब तस्कर नदी के रास्ते शराब तस्करी कर रहे थे। इस दौरान गुप्त सूचना पर ओपी प्रभारी सत्येन्द्र सत्यार्थी के नेतृत्व में पुलिस टीक्ष पकड़ने पहुंची। इधर पुलिस को देखते ही धंधेबाजों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग हुई।

हालांकि, पुलिस द्वारा फायरिंग की पुष्टि नहीं की जा रही है। ओपी प्रभारी सत्येंद्र कुमार सत्यार्थी ने कहा कि गौरा गांव के विमलेश ठाकुर के आने की सूचना मिली थी। इसके बाद गुप्त सूचना के आधार छापेमारी की गई। पुलिस द्वारा घेराबंदी किए जाने के बाद हथियारबंद नाव से नदी में कूदकर भाग निकले।

दूसरी ओर ग्रामीणों के बीच फायरिंग की भी चर्चा है। गुरुवार को एसपी संजय कुमार सिंह विस्तृत खुलासा करेंगे। पुलिस ने नाव सवार हथियारबंद तत्वों को चिह्नित कर लिया है। सभी गौरा इलाके के निवासी हैं।

शाहपुर में फोटो स्टेट दुकानदार पर फायरिंग में एक गिरफ्तार 

शाहपुर में फोटो स्टेट दुकानदार कृष्ण कुमार पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने करण यादव को गिरफ्तार किया है।पकड़ा गया आरोपित शाहपुर का निवासी है। पुलिस ने एक कार ,दो गोली और एक खोखा बरामद किया है। 25 सितंबर की रात फोटो स्टेट कराने के विवाद में फायरिंग हुई थी। फायरिंग में दुकानदार तो बच गया था, लेकिन फल दुकानदार सोनू घायल हो गया था। इसे लेकर फोटो स्टेट दुकानदार ने अज्ञात पर प्राथमिकी कराई थी।

chat bot
आपका साथी