भोजपुर में हंगामे के बाद राजद विधायक पर एफआइआर दर्ज

भोजपुर जिले के बड़हरा गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट और गोलीबारी की घटना के बाद राजद विधायक सरोज यादव पर एफआइआर दर्ज की गई है। इस कांड में दो केस दर्ज किये गए हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 25 Jan 2018 12:35 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jan 2018 07:53 PM (IST)
भोजपुर में हंगामे के बाद राजद विधायक पर एफआइआर दर्ज
भोजपुर में हंगामे के बाद राजद विधायक पर एफआइआर दर्ज

भोजपुर [जेएनएन]। जिले के बड़हरा में बुधवार को दो पक्षों के बीच हुई मारपीट और गोलीबारी में बारह लोगों के घायल होने के मामले में राजद विधायक सरोज यादव पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस उपद्रव कांड में पुलिस ने कुल दो केस दर्ज किये हैं।

बड़हरा के भकुरा गांव के ग्रामीणों के साथ  केशवपुर के ग्रामीण भिड़ गए थे। इस मामले में अलग-अलग दो प्राथमिकियां दर्ज कराई गई हैं। उपद्रव और हिंसा के इस मामले में राजद विधायक सरोज यादव बुरी तरह से फंसते दिख रहे हैं। भोजपुर एसपी अवकाश कुमार ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में दो केस दर्ज किये गए हैं।

एसपी ने बताया कि मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान भकुरा के युवकों से मारपीट के मामले में 24 नामजद समेत 200 अन्य एवं केशोपुर में लाल के टोला के लोगों से मारपीट में 10 नामजद समेत पच्चीस अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है।

वहीं, इस विवाद में केशोपुर गांव की ओर से जो प्राथमिकी दर्ज कराई गई है उसमें राजद विधायक सरोज यादव समेत 17 नामजद समेत 500 अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है। 

वहीं इस मामले में विधायक सरोज यादव ने कहा कि मुझे विपक्ष के लोग किसी न किसी मामले में फंसाने का काम करते रहते हैं। लेकिन ये मेर क्षेत्र का मामला है मेरे लोग घायल हुए हैं इस मामले में मैं किसी को छोड़ने वाला नहीं हूं। उन्होंने प्रशासन पर भी पक्षपात करने का आपोप लगाया है।

chat bot
आपका साथी