4 बेटियों के बाप का घिनौना काम: पड़ोस की दिव्यांग बच्‍ची से कर रहा था दुष्‍कर्म, भाभी ने देखा तो मचाया शोर

प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि आरोपी व्यक्ति किशोरी को बहला-फुसलाकर घर के पीछे एक मड़ई में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही पीड़ित किशोरी की मेडिकल जांच कराई।

By Deepak SinghEdited By: Publish:Fri, 19 May 2023 07:14 PM (IST) Updated:Fri, 19 May 2023 07:14 PM (IST)
4 बेटियों के बाप का घिनौना काम: पड़ोस की दिव्यांग बच्‍ची से कर रहा था दुष्‍कर्म, भाभी ने देखा तो मचाया शोर
चार बेटियों के बाप ने मानसिक रूप से दिव्‍यांग बच्‍ची से किया दुष्‍कर्म। फोटो प्रतीकात्‍मक

जागरण संवाददाता, आरा: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक अधेड़ के मानसिक रूप से दिव्यांग किशोरी के साथ दुष्‍कर्म करने की घटना सामने आई है। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी खुद चार बेटियों का बाप है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान वकील चंद पासवान के तौर पर हुई है। मामले में पीड़िता की भाभी ने संबंधित थाना में नामजद प्राथमिकी कराई गई है। प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि आरोपी व्यक्ति किशोरी को बहला-फुसलाकर घर के पीछे एक मड़ई में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही पीड़ित किशोरी की मेडिकल जांच कराई।

कैसे दिया घटना को अंजाम?

पीड़ित किशोरी की भाभी ने बताया कि उसकी 12 साल की ननद मानसिक रूप दिव्यांग है, जिसका आरोपी ने फायदा उठाया। घर से कुछ दूर एक मड़ई है। आरोपी ने उसकी ननद को खाने-पीने की चीजों का लालच देकर बहलाया-फुसलाया और फिर मड़ई में ले जाया गया, जहां उसके साथ दुष्‍कर्म किया। ठीक उसी वक्‍त वह वहां पर पहुंच गई और ननद के साथ आरोपी को गंदा काम करते देख शोर मचाना शुरू किया।

भाभी ने दर्ज कराई FIR

जब भाभी ने हो-हल्ला किया, जिसके बाद वहां लोग जुट गए और उसकी जमकर पिटाई भी दी। इसके बाद भाभी ने इसकी शिकायत मुफ्फसिल थाना में की। सूचना मिलने पर महिला अफसर गांव पहुंची। पुलिस ने आरोपित वकील चंद पासवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। कपड़ा वगैरह को जब्त कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी