टैंकर ने तीन दोस्तों को रौंदा, एक की मौत

भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-मोहनियां हाईवे पर दुल्हिनगंज बाजार के समीप शनिवार की दोपहर अनियंत्रित टैंकर ने बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Oct 2020 10:40 PM (IST) Updated:Sat, 10 Oct 2020 10:40 PM (IST)
टैंकर ने तीन दोस्तों को रौंदा, एक की मौत
टैंकर ने तीन दोस्तों को रौंदा, एक की मौत

आरा। भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-मोहनियां हाईवे पर दुल्हिनगंज बाजार के समीप शनिवार की दोपहर अनियंत्रित टैंकर ने बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंद दिया। जिसमें एक की मौत हो गई। जबकि, दो घायल हो गए।सदर अस्पताल, आरा से प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच,पटना ले जाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हादसे को लेकर काफी देर तक अफरातफरी मची रही। इधर, हादसे की सूचना मिलते ही जगदीशपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और टैंकर को जब्त कर लिया। जबकि, चालक मौके से फरार हो गया। मतृक 20 वर्षीय प्रकाश कुमार चरपोखरी निवासी गज्जू पासवान का पुत्र था। रात में शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसे लेकर टैंकर चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। हादसे में चरपोखरी निवासी उसके दो दोस्तों अंकित कुमार एवं धन कुमार को भी चोटें आई है। सभी जख्मी चरपोखरी थाना क्षेत्र के चरपोखरी गांव के निवासी है।

---

घर से ससुराल जाने के लिए निकला था तभी हुआ हादसा

बताया जाता हैं कि चरपोखरी निवासी प्रकाश कुमार शनिवार की दोपहर अपने दो दोस्तों अंकित कुमार एवं धन कुमार के साथ बाइक से आयर थाना क्षेत्र के बरनावं गांव अपने ससुराल जाने के लिए बोलकर निकला था। इस बीच दुल्हिनगंज बाजार के समीप विपरीत दिशा से आ रही टैंकर से बाइक की भिड़ंत हो गई।हादसे में तीनों जख्मी हो गए।इसके बाद उन्हें इलाज के लिए दुलौर अनुमंडलीय अस्पताल से सदर अस्पताल आरा लाया गया।जहां, से जख्मी प्रकाश कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को चिताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया गया । लेकिन, रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। युवक के सिर में गंभीर चोटें आई थी।

--

दो साल पहले हुई थी शादी

चरपोखरी निवासी प्रकाश कुमार की शादी अभी दो साल पहले ही आयर के बरनांव गांव में हुई थी पर होनी को कुछ और मंजूर था। हादसे में मौत के बाद पत्नी चिता देवी, पिता गज्जू पासवान एवं मां का रो-रोकर बुरा हाल था। हालांकि,दांपत्य जीवन के दौरान संतान की प्राप्ति नहीं हुई थी। रात तक अस्पताल में गहमागहमी देखी गई।

chat bot
आपका साथी