सड़क हादसे में बहन की शादी का कार्ड बांटने गए भाई की मौत

भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया-तीयर पथ पर बहन की शादी का कार्ड बांटने गए एक भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 11:35 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 11:35 PM (IST)
सड़क हादसे में बहन की शादी का कार्ड बांटने गए भाई की मौत
सड़क हादसे में बहन की शादी का कार्ड बांटने गए भाई की मौत

आरा। भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया-तीयर पथ पर बहन की शादी का कार्ड बांटने गए एक भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक 36 वर्षीय अनिल कुमार चरपोखरी थाना क्षेत्र के धंधौली गांव निवासी सर्वानंदन सिंह का पुत्र था। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। बताया जाता है कि चरपोखरी थाना क्षेत्र के धंधौली गांव निवासी अनिल कुमार शुक्रवार की शाम वह बाइक पर सवार होकर अपनी बहन पिकी कुमारी की शादी का कार्ड बांटने के लिए तीयर गांव की ओर गया था। जब वह कार्ड बांट कर वापस बाइक से अपने घर लौट रहा था कि उसी दौरान भड़सरा गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रहे वाहन ने चकमा दे दिया। जिससे उसकी बाइक असंतुलित हो गई और वह भड़सरा पुल के नीचे गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना की सूचना मिलते ही बिहिया पुलिस मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए बिहिया पीएचसी ले आई। जहां, से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालांकि, पुलिस अभी उसे सदर अस्पताल ला ही रही थी तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

-----

रिश्तेदार के घर से लौटने के दौरान हुआ हादसा

अनिल अपनी बहन पिकी की शादी के लिए निमंत्रण पत्र बांटने महुआंव गांव अपने संबंधी अखिलेश यादव के घर गया हुआ था। पर होनी को कुछ और मंजूर था। तिलक 23 अप्रैल तथा शादी 25 अप्रैल को होनी थी। अनिल तीन भाई थे। एक बहन पिकी है। अनिल को दो पुत्र चंदन कुमार व गोलू कुमार तथा एक पुत्री नेहा कुमारी है। पति के वियोग में पत्नी पूनम देवी तथा मां पना कुंवर का रो -रो कर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी