Lok Sabha Election : छापेमारी अभियान में पुलिस पर हमले समेत अन्य कांड में 31 धराए, कई शराब की भट्ठियां भी नष्ट

लोकसभा चुनाव को देखते हुए वांछित आरोपितों की गिरफ्तारी और शराब बरामदगी को लेकर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इस छापेमारी अभियान के दौरान 31 लोग पकड़े गए हैं। इसमें हत्या के प्रयास और पुलिस पर हमला करने जैसे कई कांडों के अपराधी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इस अभियान के दौरान कई अवैध शराब की भट्ठियों को भी नष्ट किया गया।

By Deepak Singh Edited By: Mukul Kumar Publish:Thu, 18 Apr 2024 02:48 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 02:48 PM (IST)
Lok Sabha Election : छापेमारी अभियान में पुलिस पर हमले समेत अन्य कांड में 31 धराए, कई शराब की भट्ठियां भी नष्ट
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • 15 अवैध शराब भट्ठियों को तोड़ा गया
  • करीब 30 लंबित वारंटों का निष्पादन किया गया

जागरण संवाददाता, आरा। आसन्न लोक सभा चुनाव के मद्देनजर कांड में वांछित आरोपितों की गिरफ्तारी एवं शराब बरामदगी को लेकर चलाए गए छापेमारी अभियान में 31 पकड़े गए। इसमें हत्या के प्रयास में एक, पुलिस पर हमले में एक, अपहरण कांड में एक, लूट कांड में तीन, वारंट में दो एवं शराब में चौबीस पुलिस के हत्थे चढ़े हैं।

अभियान के दौरान 15 अवैध शराब भट्ठियों को तोड़ा गया। 118 लीटर देसी शराब बरामद किया गया। एक हजार लीटर शराब विनष्ट कर दिया गया। करीब 30 लंबित वारंटों का निष्पादन किया गया। 503 वाहनों की जांच की गई। करीब 43 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया।

छह साल से एक आरोपी की पुलिस को थी तलाश 

धोबहां पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में हेमतपुर गांव से एक आरोपित चंदन सिंह उर्फ प्रवीण को धर दबोचा गया। 10 अप्रैल 2018 को प्राथमिकी हुई थी। छह सालों से पुलिस को तलाश थी।

इसकेे अलावा साधारण अपहरण में एक आरोपित बंटी उर्फ अनुराग को भी पकड़ा गया। काेईलवर पुलिस ने हत्या के प्रयास में एवं आर्म्स एक्ट में एक आरोपित को धर दबाेचा।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: RJD को एक और झटका! पूर्व सांसद ने छोड़ा 'लालटेन' का साथ; नीतीश के पाले में जाएंगे?

Tejashwi Yadav : बिहार में रोजगार को लेकर क्या थी तेजस्वी की प्लानिंग? खुद बताया सबकुछ, कहा- लेकिन चाचा ने धोखा...

chat bot
आपका साथी