मां-बाप ने मेरी मर्जी के खिलाफ कराई शादी, शराबी के साथ नहीं रहना मुझे; बांका की महिला ने FB Friend से गुजरात में कर लिया ब्याह

Unique Love story बांका में एक अद्भुत प्रेम कहानी का मामला सामने आया है। अपने पति को छोड़़कर एक महिला ने प्रेमी से शादी कर लिया। दोनों स्वेच्छा से गुजरात में रह रहे हैं। पुलिस के सामने महिला ने आकर आज यह बात बताई।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 10:30 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 03:01 PM (IST)
मां-बाप ने मेरी मर्जी के खिलाफ कराई शादी, शराबी के साथ नहीं रहना मुझे; बांका की महिला ने FB Friend से गुजरात में कर लिया ब्याह
बांका में एक अद्भुत प्रेम कहानी का मामला सामने आया है।

संवाद सूत्र, रजौन (बांका)। जिस विवाहिता के अपहरण की शिकायत पुलिस से की गई थी। वह महिला ने बुधवार को पुलिस से बताया कि उसका अपहरण नहीं हुआ है। वह स्वेच्छा से गुजरात में रहती है। पुलिस ने बताया कि महिला का ब्यान गुरुवार को न्यायालय में कराया जाएगा।

ज्ञात हो कि प्रखंड क्षेत्र के सैदपुर सिंगरपुर गांव से 29 नवंबर 2021 को विवाहित शिवरानी देवी के पति सोनू सिंह ने पुलिस को आवेदन देकर पत्नी की बरामदगी की मांग की थी। सोनू ने शिकायत की थी कि उसकी पत्नी शिवानी शौच करने खेत की ओर गई थी। उसी समय गोड्डा जिला के बसंतराय थाना अंतर्गत महेशपुर गांव के रंजन झा के पुत्र ओम कुमार झा ने मेरी पत्नी का अपहरण कर लिया। खोजबीन करने पर पता चला कि पत्नी ओम कुमार झा के कब्जे में गुजरात के सूरत शहर में है। मामला दर्ज होने के बाद रजौन पुलिस ने जांच के दौरान उक्त महिला को गिरफ्तार कर बुधवार को रजौन थाने पहुंची है। बरामदगी के बाद में शिवरानी देवी ने बताया कि मेरे पति ने मेरे अपहरण का झूठा मुकदमा दर्ज किया है।

मेरी मर्जी के बिना कराई गई थी शादी: शिवानी

मैं अपने पिता के साथ गुजरात के बापी इस शहर में पली-बढ़ी हूं। मेरे मर्जी के खिलाफ मेरी शादी गांव में करा दी गई। मेरे पति शराब पीकर हमेशा गाली गलौज एवं मारपीट करते रहते हैं। जिस कारण पति से जान बचाने के लिए वापी शहर में रहती हूं। आरोपी ओम कुमार झा या किसी अन्य व्यक्ति ने मेरा अपहरण नहीं किया है। मैं वापस गुजरात जाना चाहती हूं।

इंटरनेट मीडिया से हुआ प्यार, कर ली शादी

इधर, आरोपी ओम कुमार झा का कहना है कि इंटरनेट मीडिया पर चैटिंग के दौरान मुझसे शिवानी को प्यार हो गया। हम दोनों ने गुजरात में शादी कर लिया है। थानाध्यक्ष बीडी पासवान का कहना है कि अपहृत विवाहित महिला पुलिस की कस्टडी में है। गुरुवार को न्यायालय में बयान के लिए भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी