सेंट जोसफ में टीचर का कहर, बच्ची को बेरहमी से पीटा

नन्ही बच्ची को शिक्षिका ने इतनी बेरहमी से पीटा कि उसके पैर सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर खून के धब्बे जम गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Apr 2018 12:03 PM (IST) Updated:Thu, 05 Apr 2018 12:03 PM (IST)
सेंट जोसफ  में टीचर का कहर, बच्ची को बेरहमी से पीटा
सेंट जोसफ में टीचर का कहर, बच्ची को बेरहमी से पीटा

(कहलगाव) भागलपुर। सेंट जोसफ स्कूल पकड़तल्ला में पहली कक्षा के खंड-सी की एक मासूम छात्रा मोहिनी कुमारी पर शिक्षिका साक्षी कहर बनकर टूट पड़ीं। नन्ही बच्ची को शिक्षिका ने इतनी बेरहमी से पीटा कि उसके पैर सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर खून के धब्बे जम गए हैं। छड़ी के मोटे-मोटे निशान उग आए हैं। तब से बच्ची इतनी डर गई है कि वह स्कूल के नाम पर रो पड़ती है। यद्यपि, पढ़ाई बाधित न हो इसके लिए वह जख्मी अवस्था में दूसरे दिन बुधवार को भी स्कूल गई। यह घटना मंगलवार की है।

बच्ची का कसूर सिर्फ इतना था कि वह स्कूल डायरी में अपने पापा का हस्ताक्षर नहीं करा सकी था। छोटी-सी बात पर शिक्षिका आग बबूला हो गई और शर्मनाक हरकत कर दी। बच्ची का जख्मी देख आप की रूह भी कांप जाएगी।

मोहिनी के पिता चंचल पवन भारती ने बताया कि वे देर रात घर लौटे, जिसके कारण वे स्कूल डायरी में हस्ताक्षर नहीं कर सके। इसी कारण से स्कूल की शिक्षिका ने बेटी को बेरहमी से छड़ी से पिट दिया। मोहिनी के कमर के नीचे कई जगह चोट के निशान हैं। इस मामले को फेसबुक के माध्यम से भी वायरल किया गया है।

वैसे मोहिनी के पिता ने इस बाबत कहीं कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। दूसरी तरफ स्कूल प्रबंधन का कहना है कि इस घटना की बाबत स्कूल प्रबंधन को बुधवार को कोई जानकारी नहीं दी गई है। यदि अभिभावक द्वारा शिकायत की गई तो स्थिति की गंभीरता को देखते हुये शिक्षिका पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी