हड़ताल के कारण बैंकों एवं डाकघरों में कामकाज हुआ बाधित, करोड़ों का कारोबार प्रभावति

पूर्व बिहार कोसी एवं सीमाचल के 13 जिलों के बैंकों एवं डाकघरों के कर्मचारी अपनी 21 सूञी मांगों को लेकर गुरुवार को एक दविसीय हड़ताल पर चले गए है। कामगारों ने अपनी अपनी शाखाओं के सामने धरना प्रदर्श्रन शुरू कर दिया है। जिससे करोड़ों का कारोबार प्रभावित हुए हैं।

By Amrendra TiwariEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 12:00 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 12:00 PM (IST)
हड़ताल के कारण बैंकों एवं डाकघरों में कामकाज हुआ  बाधित, करोड़ों का कारोबार प्रभावति
बांका में डाकघर के आगे प्रदर्शन करते कर्मी

भागलपुर, जेएनएन। केंद्रीय श्रमिक संगठनों की एक दिवसीय राष्ट्रव्यापी हड़ताल के कारण गुरुवार को पूर्व बिहार, कोसी एवं सीमाचल के 13 जिलों के बैंकों एवं डाकघरों के कर्मचारी हड़ताल पर चले गए हैं। जिससे कामकाज बुरी तरह प्रभावति हो गया है। इस हड़ताल से करोड़ों का कारोबार प्रभावति हुआ है। कर्मचारी अपने अपने शाखाओं के सामने अपने हक की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन पर डटे हुए है।

ग्रामीण डाक कर्मचारी संघ बांका जिले के अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि गुरुवार को अपने 21 सूत्री मांगों को लेकर एक दिवसीय हड़ताल पर हैं! इसमें जिले के सभी डाकघरों के कर्मचारी अपने अपने कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं! वही बैंक एवं डाकघरों के कर्मचारियों के हड़ताल पर रहने के कारण करोड़ों रुपए का कारोबार प्रभावित होने का अनुमान है! एलडीएम ने बताया क्या बैंक कर्मचारियों की हड़ताल के कारण लोगों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो इसके लिए सभी एटीएम में 1 दिन पूर्व पैसे डलवा दिए गए हैं! 

chat bot
आपका साथी