छह बदमाश हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार, मोबाइल, बोलेरो, कार व बाइक बरामद

भागलपुर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब उसने कई अपराधियों को एक साथ पकड़ लिया। सभी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जुटे थे।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 09:05 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 09:05 AM (IST)
छह बदमाश हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार, मोबाइल, बोलेरो, कार व बाइक बरामद
छह बदमाश हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार, मोबाइल, बोलेरो, कार व बाइक बरामद

भागलपुर, जेएनएन। शाहकुंड के सजौर पुलिस ने दरियापुर गांव के पहाडिय़ा स्थान के समीप निर्भय सिंह के नवनिर्मित मकान से छह बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष मनीष कुमार के बयान पर आम्र्स एक्ट का मुकदमा किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिली थी कि अवैध हथियार के साथ कुछ लोग एक जगह बैठे हुए हैं। सूचना मिलते ही सहायक अवर निरीक्षक बबलू कुमार ने सशस्त्र बल के साथ छापेमारी की। पुलिस गाड़ी देखकर सभी लोग भागने लगे। पुलिस ने खदेड़ कर सभी को पकड़ा। सर्च अभियान में मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के बेलखोरिया गांव निवासी मनोहर यादव एवं मुकेश कुमार यादव के पास से एक-एक लोडेड देसी पिस्तौल, जिसमें कारतूस भरा था, बरामद किया गया। मुकेश कुमार के पास से तीन हजार रुपये भी बरामद हुए। दरियापुर गांव के निर्भय कुमार सिंह के पास से एक कारतूस एवं मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के बेलखोरिया गांव निवासी पांडव कुमार के पास से एक कारतूस बरामद किया गया। दो लोग बोलेरो में छिपे थे, दोनों को भी गिरफ्तार किया गया है। इनमें एक शशि भूषण कुमार, जो मुंगेर जिला अंतर्गत टेटिया बंबर थाना क्षेत्र के टेटिया बंबर गांव का है। दूसरा असरगंज थाना क्षेत्र के अमैया बैजलपुर गांव निवासी मनजीत कुमार है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल से पांच मोबाइल, एक बोलेरो, एक कार एवं दो अपाचे मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। ग्रामीणों के अनुसार मंगलवार की रात्रि को जमीन विवाद में यहां दस राउंड गोली चलने की बात सामने आई थी। हालांकि, थानाध्यक्ष का कहना था कि पटाखे छोड़े गए थे।

पिंटू झा हत्याकांड में मुख्य आरोपित ने किया कोर्ट में सरेंडर

इशाकचक झोपड़पट्टी में पिंटू झा की चाकू मारकर हत्या मामले के आरोपित शंकर सिंह न्यायालय में सरेंडर कर दिया है। वह इस मामले का मुख्य आरोपित है। इसके अलावा अन्य कई और आरोपित हैं जो अब तक फरार हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

दाल व्यवसाई के पुत्र से लूट मामले में पिंटा साह ने किया सरेंडर

अलीगंज में दाल व्यवसायी उमेश साह के बेटे पवन से 1.28 लाख लूट मामले में अलीगंज के पिंटा साह ने न्यायालय में सरेंडर कर दिया है। उस पर बबरगंज इलाके के बागबाड़ी स्थित सिल्क मिल फैक्ट्री से लोहा चोरी का भी केस दर्ज था। पुलिस इस मामले में ङ्क्षपटा को रिमांड पर लेगी। ङ्क्षपटा साह अलीगंज महेशपुर के कुख्यात गौरव गोस्वामी उर्फ बाबा का खास गुर्गा है। जिसकी कई दिनों से पुलिस को तलाश थी।

इंजीनियर के घर चोरी मामले में नाबालिग पकड़ाया

बबरगंज इलाके में एक इंजीनियर के घर चोरी मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़ा है। चोरी के समय सीसीटीवी फुटेज में नाबालिग का चेहरा कैद हुआ था। मंगलवार को खंजरपुर इलाके से बबरगंज और बरारी पुलिस ने उसे पकड़ा है।

chat bot
आपका साथी