शराब पीकर युवक को ससुराल आना पड़ा महंगा, साली ने सिखाया ऐसा सबक

नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था और पत्नी उसके साथ ससुराल जाने के लिए तैयार नहीं थी। फिर बीच बचाव करने आई उसकी साली और साले से भी वह उलझ गया। फ‍िर तो...

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Mon, 15 Apr 2019 11:08 AM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2019 04:22 PM (IST)
शराब पीकर युवक को ससुराल आना पड़ा महंगा, साली ने सिखाया ऐसा सबक
शराब पीकर युवक को ससुराल आना पड़ा महंगा, साली ने सिखाया ऐसा सबक
भागलपुर [जेएनएन]। सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में शराब पीकर अपनी ससुराल आना दमाद को महंगा पड़ गया। उसकी साली ने ही बीच सड़क पर उसकी पुरजोर धुनाई कर दी। दरअसल, राम नवमी के त्यौहार में वह अपनी पत्नी और बाल बच्चे को ससुराल ले जाने के लिए आया था। उसकी साली ने अपने जीजा पर शराब पीकर और नशे में धुत होकर अपनी पत्नी को जबरन मारपीट और प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है।

वह शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था और पत्नी उसके साथ ससुराल जाने के लिए तैयार नहीं थी। फिर बीच बचाव करने आई उसकी साली और साले से भी वह उलझ गया। जिसके बाद सुल्तानगंज नगर परिषद कार्यालय के समीप बीच सड़क पर ही उसकी साली ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। बीच सड़क पर हाय वोल्टेज ड्रामा होता देख लोगों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई। इसके बाद साली ने अपने जीजा को पोल में रस्सी में बांधकर जमकर धुनाई की। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को लेकर थाने आ गई।

chat bot
आपका साथी