भागलपुर में प्रोफेसर के घर भीषण चोरी, रुपये सहित लाखों के सामान लूटे, एक गिरफ्तार

भागलपुर में लगातार चोरी की घटना घट रही है। लोग परेशान हैं। बताया जा रहा है कि प्रतिदिन कहीं ना कहीं आपराधिक घटनाएं हो रही है। पुलिस की कार्यशैली पर लोगों ने नाराजगी व्‍यक्‍त की है। लूट चोरी छिनतई और बाइक चोरी की घटना बढ़ी हुई है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 11:49 AM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 11:49 AM (IST)
भागलपुर में प्रोफेसर के घर भीषण चोरी, रुपये सहित लाखों के सामान लूटे, एक गिरफ्तार
भागलपुर में एक प्रोफेसर के घर चोरी हुई है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। तातारपुर थानाक्षेत्र के उर्दूबाजार आदर्श कॉलोनी स्थित प्रोफेसर मुकुंद नारायण सिंह के घर चोर भीषण चोरी को अंजाम दे भाग निकले। मोहल्ले के लोगों ने भाग रहे चोरों में एक को दौड़ा कर पकड़ लिया। उसकी पिटाई कर तातारपुर पुलिस के हवाले कर दिया है। पकड़े गए चोर की पहचान हबीबपुर थानाक्षेत्र के सरदारपुर निवासी विकाश कुमार उर्फ लड्डू तांती के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके पास से लाखों मूल्य के सोने -चांदी के जेवरात, बर्तन समेत अन्य कीमती सामान,सिक्के आदि बरामद किया है।

चाचा के श्राद्धकर्म में गए थे गांव

प्रोफेसर सिंह एक सप्ताह पूर्व आदर्श कॉलोनी वाला घर बंद कर चाचा के श्राद्ध कर्म में गायों गए हुए थे। बुधवार को चोरों ने प्रोफेसर के सुने पड़े घर की रेकी कर अंदर रखा सारा कीमती सामान झाड़ कर चलते बने। स्थानीय लोगों की चौकसी में एक चोर पकड़ लिया गया। स्थानीय लोगों ने चोरी के आरोपित विकाश को एक बाइक के साथ तातारपुर पुलिस के हवाले किया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

एक दर्जन घरों में हो चुकी है चोरी, बाहर के अपराधी भी लेते शरण, महत्वपूर्ण लोगों का है आवास क्षेत्र उर्दूबाजार, विक्रमशिला कालोनी, आदर्श कॉलोनी में कई महत्वपूर्ण लोगों का आवासीय क्षेत्र है। जहां दूसरे इलाके के जरायम पेशेवर लोगों की आवाजाही होती रही है। दूसरे जगहों के बदमाश भी इलाके में शरण लेते रहे हैं। पूर्व डिप्टी मेयर पार्षद डॉक्टर प्रीति शेखर, अमरपुर विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी डॉक्टर मृणाल शेखर, इंजीनियर सुभाष प्रसाद यादव, पूर्व डिप्टी मेयर बाबुल खान समेत कई प्रोफेसर का आवासीय क्षेत्र है। अबतक एक दर्जन घरों में चोरी की वारदातें हो चुकी है। चिरंजीवी यादव उर्फ धुरी यादव की हत्या, परिवहन व्यवसायी कैलाश सिंह पर कातिलाना हमला, शिक्षक की हत्या आदि की घटनाएं हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी