कटिहार से राहुल गांधी साधेंगे विरोधियों पर निशाना, सुरक्षा की रहेगी चाक-चौबंद व्यवस्था

तीन नवंबर को कोढ़ा प्रखंड के मूसापुर टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज मैदान में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की चुनावी सभा है। सुरक्षा कवच में रहने वाले कांग्रेस नेता की सभा को लेकर 39 स्थानों पर दंडाधिकारी के नेतृत्व में सशस्त्र पुलिस बल की तैनाती की जाएगी।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 02 Nov 2020 11:04 PM (IST) Updated:Tue, 03 Nov 2020 06:43 AM (IST)
कटिहार से राहुल गांधी साधेंगे विरोधियों पर निशाना, सुरक्षा की रहेगी चाक-चौबंद व्यवस्था
39 स्थानों पर दंडाधिकारी एवं पुलिस बल की रहेगी तैनाती।

कटिहार, जागरण संवाददाता। तीन नवंबर को कोढ़ा प्रखंड के मूसापुर टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज मैदान में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की चुनावी सभा को लेकर प्रशासनिक स्तर से सुरक्षा पुख्ता की गई है। जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा एवं केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के सुरक्षा कवच में रहने वाले कांग्रेस नेता की सभा को लेकर 39 स्थानों पर दंडाधिकारी के नेतृत्व में सशस्त्र पुलिस बल की तैनाती की जाएगी।

बागडोगरा से दोपहर 1.30 बजे हेलीकॉप्टर से टीचर्स ट्रेनिंग मैदान पहुंचेंगे राहुल

जिलाधिकारी कंवल तनुज एवं पुलिस अधीक्षक ने इसको लेकर संयुक्त आदेश जारी किया है। अधिकारिक जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी बागडोगरा से दोपहर 1.30 बजे हेलीकॉप्टर से टीचर्स ट्रेनिंग मैदान पहुंचेंगे। कांग्रेस नेता एक घंटे तक सभास्थल पर रहेंगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से बागडोगरा के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

बिना मास्‍क के नो एंट्री

सुरक्षा एवं विधि व्यवस्था के संपूर्ण प्रभार में सदर एसडीओ शंकर शंकर ओमी व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमरकांत झा रहेंगे। हेलीकॉप्टर से सभा मंच तक जाने एवं सभा के बाद वापस लौटने तक विशेष सुरक्षा दस्ते के साथ स्पेशल ब्रांच के डीएसपी तथा पुलिस लाइन के सार्जेंट मेजर रिवाल्वर से लैस युवा पुलिस जवानों के साथ सुरक्षा की कमान संभालेंगे। कोरोना संक्रमण को देखते हुए टीचर्स ट्रेनिंग मैदान के प्रवेश द्वार पर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी को बिना मास्क पहने किसी व्यक्ति को मैदान में प्रवेश नहीं करने देने का निर्देश दिया गया है। सभास्थल पर आए लोगों के बीच शारीरिक दूरी बनाए रखने को लेकर भी संयुक्त आदेश में विशेष दिशा निर्देश दिया गया है।

दरभंगा में रोड-शो के दौरान बोले नड्डा- बिहार में फिर से जंगलराज लाना चाहता है महागठबंधन

रोमांचक मोड़ पर पहुंचा बिहार चुनाव, सीमांचल में मोदी, राहुल, ओवैसी और तेजस्वी की तेज हुई किलेबंदी

chat bot
आपका साथी