मुंगेर में नाइटी वाला चोर: महिलाओं का लिबास पहन देता है वारदात को अंजाम, लोग बोले- शायद पत्नी के लिए करता होगा चोरियां

बिहार के मुंगेर जिले में इन दिनों नाइटी वाला चोर चर्चा में है। महिलाओं के लिबास नाइटी को धारण कर चोर चोरी कर चुका है। इसके बाद कुछ लोगों ने उसे साइको बता दिया तो किसी ने कहा कि जरूर पत्नी पीड़ित होगा।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 14 Dec 2021 05:41 PM (IST) Updated:Tue, 14 Dec 2021 05:41 PM (IST)
मुंगेर में नाइटी वाला चोर: महिलाओं का लिबास पहन देता है वारदात को अंजाम, लोग बोले- शायद पत्नी के लिए करता होगा चोरियां
बिहार के मुंगेर में नाइटी वाला चोर (कान्सेप्ट इमेज)

संवाद सहयोगी, जमालपुर (मुंगेर) : फरीदपुर ओपी क्षेत्र के एक कैंटिन दुकान में नकदी सहित हजारों रुपये की कीमती सामान उड़ाने में नई गैंग नाइटी वाला चोर गिरोह का नाम सामने आया है। पुलिस अब इस चोर गैंग की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की है। आर्मी रिटायर कैंटिन मालिक रूपेश कुमार ने बताया कि 12 दिसंबर को दुकान बंद कर घर चले गए। दूसरे दिन जब दुकान पहुंचे, तो देखा कि दुकान के अंदर सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है। दुकान में चोरी का एहसास हुआ तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को लिखित रूप से दी गई।

कैंटीन मालिक ने दिए गए आवेदन में कहा की 35 हजार नकदी सहित दुकान के अंदर रखे गए कई कीमती समान की चोरी गई है। चोरी की गतिविधि पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस छापेमारी कर रही है। सीसीटीवी का फुटेज पुलिस ने खंगाली तो पता चला कि चोर महिला नाइटी पहनकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। आदर्श थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि चोरी के मामले को लेकर दिए गए आवेदन पर मुकदमा दर्ज किया गया है। कार्रवाई की जा रही है।

इधर, जब लोगों को पता चला कि चोर नाइटी पहनकर चोरी करता है। तो वे पहले तो खूब हंसे। उसके बाद उन्होंने कहा कि लगता है चोर साइको है। इलाके की मीना कहती हैं ऐसी चोर के बारे में पहली बार सुना है। वहीं, अमित कुमार ने कहा कि जरूर वो अपनी पत्नी से पीड़ित होगा या पत्नी के लिए ही चोरी करने जाता होगा। नाइटी वाले चोर को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रहीं हैं। देखने वाली बात होगी कि पुलिस उसे कब तक गिरफ्तार करती है और उसका यूं नाइटी पहनकर चोरी करने के पीछे क्या तर्क है। आखिर क्यों वो नाइटी पहनकर चोरी की वारदात को अंजाम देता है। फिलहाल, पुलिसिया कार्रवाई जारी है।

chat bot
आपका साथी