पिता लालू के बारे में बोले तेजस्वी, भोलेनाथ हैं RJD सुप्रीमो, सबका करते भला

उपमुख्यमंंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनके पिता लालू यादव भोलेनाथ हैं। नुकसान करने वालों का भी भला करते हैं। यह बात उन्होंने सहरसा में पप्पू यादव की चर्चा के दौरान कही।

By Pramod PandeyEdited By: Publish:Sun, 23 Oct 2016 04:36 PM (IST) Updated:Mon, 24 Oct 2016 10:49 PM (IST)
पिता लालू के बारे में बोले तेजस्वी, भोलेनाथ हैं RJD सुप्रीमो, सबका करते भला

सहरसा [जेएनएन ]। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनके पिता लालू प्रसाद भोलेनाथ हैं। कोई चाहे कितना भी बुरा करे वे माफ ही कर देते हैें। सहरसा के पटेल मैदान में आयोजित जनसंवाद रैली में उन्होंने कहा कि इसके अनेक उदाहरण हैं कि जिसने उन्हें नुकसान पहुंचाया उसका भी लालू ने भला किया।

सहरसा के सांसद पप्पू यादव का नाम लेते हुए तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह और अन्य नेताओं से मिलीभगत कर उन्होंने पूरे बिहार में चुनाव लड़कर उनका नुकसान करने की कोशिश की। उनके परिवार को गालियां दीं। लेकिन जीवनदान उनके पिता ने ही दिया।

पढ़ेंः तेजस्वी ने तोड़ा 35 हजार हसीनाओं का दिल, कहा-माता-पिता की मर्जी से करूंगा शादी

कहा कि सहरसा में शीघ्र ही एक इंजीनियरिंग कॉलेज खोला जाएगा। इसके निर्माण पर कुल 731 करोड़ की लागत आएगी। भाजपा को दंगा कराने वाली पार्टी बताते हुए तेजस्वी ने कहा कि भाजपा सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को भी अपने फायदे के लिए भुनाने की कोशिश कर रही है। राजद यह नहीं होने देगा।

पढ़ेंः तेजस्वी-तेजप्रताप का डबल अटैक, कहा-सुशील मोदी बिहार विरोधी निगेटिव इंसान

उन्होंनेकहा कि सेना ने बहादुरी दिखाई और अब भाजपा और इसके नेता सेना की शहादत का राजनीतिक लाभ लेने की फिराक में हैं। यह सेना की बहादुरी का अपमान है। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता और आमलोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी