प्रेमिका को बरगला कर ले गया घुमाने, नशीला पदार्थ खिला दोस्‍तों संग किया गैंगरेप

शादी का झांसा देकर प्रेमी प्रेमिका को घुमाने ले गया और वहां चाय में नशीला पदार्थ डालकर उसे खिला दिया गया। इसके बाद दोस्‍तों संग मिलकर सामूहिक दुष्‍कर्म किया।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Fri, 09 Feb 2018 12:59 PM (IST) Updated:Fri, 09 Feb 2018 07:01 PM (IST)
प्रेमिका को बरगला कर ले गया घुमाने, नशीला पदार्थ खिला दोस्‍तों संग किया गैंगरेप
प्रेमिका को बरगला कर ले गया घुमाने, नशीला पदार्थ खिला दोस्‍तों संग किया गैंगरेप

किशनगंज [जेएनएन]। बिहार के किशनगंज जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र की एक लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शादी का झांसा देकर प्रेमी ने ही साथियों के साथ इस करतूत को अंजाम दिया। पीडि़ता के मुताबिक प्रेमी उसे हिमाचल प्रदेश और श्रीनगर घुमाता रहा और इसी दौरान दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामले में महिला थाने में चंदवार बहादुरगंज निवासी मो. दानिश व अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

प्राथमिकी के अनुसार पीडि़त लड़की को दानिश पहले हिमाचल प्रदेश ले गया। इसके बाद दोनों श्रीनगर गए। वहां चाय में नशीला पदार्थ डालकर उसे खिला दिया गया। बेहोश होने पर दानिश ने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीडि़ता ने बताया कि मिस्ड कॉल के बहाने साल भर पहले वह दानिश के संपर्क में आई। दोनों में प्यार हो गया। दानिश ने उसे बहादुरगंज में मिलने के लिए बुलाया और एक लॉज में उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर शादी करने का झांसा देने लगा। जब शादी का दबाव बनाया तो आठ जनवरी को किशनगंज बुलाकर ट्रेन से हिमाचल प्रदेश लेकर चला गया। जहां अपने दोस्तों के साथ रखने लगा।

यहां पहले तो नशा खिलाकर और बाद में जबरन कई दिनों तक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। विरोध किया दानिश और उसके साथी जान से मारने की धमकी देते थे। एक दिन शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने उसे छुड़ाया और दानिश की पिटाई भी की। इसके बाद किसी तरह लड़की किशनगंज पहुंची और थाने में शिकायत की।

पीडि़ता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी का भी प्रयास भी किया जा रहा है।

महाश्वेता सिन्हा, महिला थानाध्यक्ष, किशनगंज।

chat bot
आपका साथी