Lakhisarai Crime : एसटीएफ और लखीसराय पुलिस ने 15 पिस्टल और 30 मैगजीन के साथ तीन तस्कर को किया गिरफ़तार

Lakhisarai Crime शनिवार की रात आए तीन तस्करों ने चौंकाने वाले खुलासा किया है। 15 पिस्टल और 30 मैगजीन के साथ गिरफ्तार तीन हथियार तस्कर के विरुद्ध लखीसराय थाना में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस गिरफ़तार तस्‍करों से गहन पूछताछ कर रही है।

By Amrendra kumar TiwariEdited By: Publish:Sun, 14 Feb 2021 03:35 PM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2021 03:35 PM (IST)
Lakhisarai Crime : एसटीएफ और लखीसराय पुलिस ने 15 पिस्टल और 30 मैगजीन के साथ तीन तस्कर को किया गिरफ़तार
सासाराम के बालू ठेकेदार को देनी थी पिस्टल की डिलीवरी

जागरण संवाददाता, लखीसराय । Lakhisarai Crime सासाराम के बालू ठेकेदार को देनी थी पिस्टल की डिलीवरी लखीसराय पुलिस की गिरफ्त में शनिवार की रात आए तीन तस्करों ने चौंकाने वाले खुलासा किया है। 15 पिस्टल और 30 मैगजीन के साथ गिरफ्तार तीन हथियार तस्कर के विरुद्ध लखीसराय थाना में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की पूछताछ में तीनों हथियार तस्कर ने बताया कि उसने मुंगेर जिला के मुफसिल थाना क्षेत्र के बरदह गांव से तीन लाख में 15 पिस्टल और 30 मैगजीन की खरीद की थी। उसे सासाराम के बालू ठेकेदार संतोष सिंह को देना था। संतोष सिंह बालू घाट चलाता है। पुलिस तीनों तस्कर से हथियार आपूर्ति करने वाले का नाम लेकर मुंगेर पुलिस से संपर्क कर रही है। इधर तीनों तस्करों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

एनएच 80 टोल गेट के पास से तीनों आर्म्स तस्कर को किया था गिरफ्तार

जिला पुलिस एवं एसटीएफ एसओजी वन की टीम ने शनिवार की रात लखीसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 80 टोल गेट के पास से तीनों आर्म्स तस्कर को गिरफ्तार किया था। उसकी पहचान पहचान पुतपुट गोस्वामी पिता स्व अयोध्या गोस्वामी, मुन्ना गुप्ता पिता झुना साह एवं शीत कुमार पिता खली साह के रूप में कई गई है। सभी भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र अंतर्गत मिनार गांव के रहने वाले हैं।

तस्‍कर मुंगेर से पिस्‍टल की करता है खरीदारी

वे लोग मुंगेर से पिस्टल की खरीदारी करके सफारी गाड़ी से जा रहे थे। इसी दौरान जिला पुलिस एवं एसटीएफ ने तस्करों को लखीसराय में एनएच 80 टोल गेट के पास से दबोच लिया। उसके पास से 15 पिस्टल, 30 मैगजीन मिली थी। पुलिस ने तस्करों की सफारी गाड़ी (जेएच 01बीएफ-3458) को भी जब्त कर लिया। लखीसराय के एसपी सुशील कुमार ने बताया मुंगेर के तस्कर के अलावा सासाराम के बालू ठेकेदार के बारे में जानकारी ली जा रही है। गिरफ्तार तस्कर मुंगेर से पिस्टल एवं मैगजीन की खरीदारी करके सफारी गाड़ी से डिलीवरी देने जा रहे थे। 

chat bot
आपका साथी