युवक की चाकू से गोदकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

कन्हैया सिंह को पुलिस ने पकड़ा है। उसपर चाकू से हत्‍या करने का आरोप है। इशाकचक झोपड़पट्टी निवासी सिंटू झा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक की मां ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 04:45 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 04:45 PM (IST)
युवक की चाकू से गोदकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार
युवक की चाकू से गोदकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

भागलपुर, जेएनएन। इशाकचक इलाके के झोपड़पट्टी निवासी सिंटू झा की कुछ लोगों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना 30 जून के रात को है। उसकी मौत शुक्रवार को तड़के हुई। तब स्वजनों ने इसकी जानकारी इशाकचक इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशू को दी। सिंटू की मां मीरा देवी ने इस मामले में कई लोगों पर हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने इशाकचक के श्यामल दास लेन निवासी कन्हैया सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य बदमाशों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

मां ने कहा पुराने विवाद का लिया है बदला

मृतक की मां ने इस मामले में शंकर सिंह, राकेश सिंह, बहादुर सिंह उर्फ विष्णु, नंबर किशोर सिंह उर्फ घोघन सिंह, कन्हैय्या सिंह पर केस दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि 30 जून को किसी पुराने विवाद में शंकर से उनके बेटे का बौंसी रेलवे लाइन के पास किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी विवाद में शंकर सिंह ने बेटे को चाकू से गोद दिया। इसकी जानकारी होने पर जब वे लोग वहां पहुंचे तो अन्य आरोपितों ने उन्हें पुलिस के पास नहीं जाने के लिए धमकाया। उन्हें कहा कि वे बेटे का इलाज करा दें।

प्राइवेट डॉक्टर के चक्कर में नहीं हुआ समुचित इलाज

वे लोग तभी बेटे को ई-रिक्शा पर पर लेकर एक प्राइवेट डॉक्टर के यहां पहुंचे। लेकिन वे स्थिति देख इलाज के लिए तैयार नहीं हुए। इसके बाद वे लोग भीखनपुर स्थित एक डॉक्टर के क्लीनिक गए। वहां डॉक्टर नहीं रहने पर स्टॉफ से मरहम-पट्टी कराकर घर भेज दिया। एक जुलाई को तबियत बिगडऩे पर राकेश और कन्हैय्या घर पर एक कंपाउंडर को लेकर आया। उसने सुई और दवा दिलाया। जिससे कुछ ही देर में बेटे की तबियत बिगड़ गई। यह जानकारी लेकर वह जब आरोपित घोघन सिंह के घर गई तो वहां उनके बेटे व अन्य लोगों ने धमकाना शुरू कर दिया। उसने कहा कि जहां इलाज कराना है कराओ।

स्थिति बिगडऩे पर जेएलएनएमसीएच में कराया भर्ती

बेटे को घायल हालत में ही गुरुवार को आधी रात बाद जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज व अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में गिरफ्तार कन्हैया ने बताया कि शंकर और सिंटू दोस्त थे। दोनों साथ में बैठकर नशे का सेवन करते थे। 30 जून को नशा करने के दौरान ही दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसी दौरान चाकूबाजी हुई है।

इशाकचक में चाकू मारकर युवक की हत्या हुई है। इस मामले में एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। - आशीष भारती, एसएसपी भागलपुर

chat bot
आपका साथी