khagaria : कैश वैन से 20 लाख रुपये की चोरी, कैशियर समेत चार गार्ड गिरफ्तार...

खगडि़या में एटीएम में पैसा डालने के लिए निकली गाड़ी से बीस लाख रुपये गायब होने के बाद हड़कंप मच गया है। इस मामले में कैशियर समेत चार गार्ड को गिरफतार कर लिया गया है। गाड़ी पर कुल एक करोड़ रुपये थे।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 20 Mar 2021 06:15 AM (IST) Updated:Sat, 20 Mar 2021 08:11 AM (IST)
khagaria : कैश वैन से 20 लाख रुपये की चोरी, कैशियर समेत चार गार्ड गिरफ्तार...
खगडि़या में एटीएम में पैसा डालने के लिए निकली गाड़ी से बीस लाख रुपये गायब हो गए।

संवाद सहयोगी, खगडिय़ा। खगडिय़ा में इंडिया नंबर वन कंपनी के एटीएम में कैश डालने के दौरान 20 लाख रुपये गायब मिले। इसके बाद हड़कंप मच गया है। वरीय अधिकारी भी जांच के लिए पहुंचने लगे हैं। पर अब तक किसी को गायब रुपये के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।  

दरअसल, 17 मार्च को बलुआही के आइडीबीआइ बैंक से जिले के खगडिय़ा, अलौली, गोगरी, परबत्ता, मानसी, मड़ैया आदि जगहों पर अवस्थित कंपनी के एटीएम में कैश डालने को लेकर एक करोड़ की निकासी की गई थी। एटीएम की पड़ताल बाद सिक्योर भेल्यू इंडिया लिमिटेड ब्रांच मांछीपुर, भागलपुर के प्रधान प्रजय कुमार ङ्क्षसह द्वारा 20 लाख रुपये कम होने की थाना से शिकायत की गई है। पुलिस द्वारा कैश भान के दो कैशियरों में खटहा- गौछारी के दीपक कुमार, बछौता के संतोष कुमार, भान के चालक बेगूसराय के कुंदन कुमार, गार्ड रोहतास के संजय कुमार सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

किसी बाहारी को गाड़ी में बैठाने की नहीं है अनुमति

इधर, भान के चालक कुंदन ने पुलिस को बताया कि कैश का लेखा-जोखा दो कैशियर ही करते थे। 17 मार्च को परबत्ता जाने के दौरान दोनों कैशियरों ने एक एटीएम इंजीनियर सिमरन को भी वाहन में बैठा लिया था। जबकि चार के अलावा उक्त वाहन में किसी अन्य को बैठने पर प्रतिबंध है। परबता एटीएम में रुपये डालने के क्रम में दोनों कैशियरों ने बताया कि 20 लाख गायब है। तब तक उक्त इंजीनियर वाहन से उतरकर चले गए थे। इधर, नगर थानाध्यक्ष रामस्वार्थ पासवान ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है। हिरासत में लिए गए कंपनी के कर्मियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, इस मामले के बाद हड़कंप मच गया है। लोग इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

भागलपुर के ब्रांच प्रधान प्रजय ने बताया कि सारे एटीएम से मिलान करने बाद 20 लाख रुपये गायब पाए गए। केस दर्ज करने को लेकर थाना को अर्जी दी गई है।

यह हेराफेरी का मामला है। कंपनी के दोनों कैशियर, गार्ड और चालक को गिरफ्तार किया गया है। गहन जांच के आदेश दिए गए हैं। -अमितेश कुमार, एसपी, खगडिय़ा।

chat bot
आपका साथी