सहरसा में व्यवसायी को अपराधियों ने पीटा, रुपये लूटे, ग्रामीणों ने एक बदमाश को दबोचा

सहरसा में लगातार आपराधिक घटनाएं घटती जा रही है। गुरुवार को दोपहर एक व्‍यापारी को कुछ अपराधियों ने रोककर मारपीट की। जख्‍मी होने पर 20 हजार रुपये लूट लिए। व्‍यापारी की स्‍थति गंभीर बनी हुई है। ग्रामीणों ने एक अपराधी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Fri, 05 Nov 2021 12:48 AM (IST) Updated:Fri, 05 Nov 2021 12:48 AM (IST)
सहरसा में व्यवसायी को अपराधियों ने पीटा, रुपये लूटे, ग्रामीणों ने एक बदमाश को दबोचा
जख्‍मी व्‍यापारी मो.नसीम। अपराधी से 20 हजार रुपये लूटे।

संवाद सूत्र, पतरघट (सहरसा)। सहरसा के लक्ष्मीपुर नहर पर गुरुवार को दोपहर बाद बाइक सवार बदमाशों ने हथियार का भय दिखाते खस्सी व्यापारी से 20 हजार नगदी लूट लिया। विरोध करने पर पीट-पीट कर व्‍यापारी को अधमरा कर दिया। स्थानीय लोगों ने व्यापारी के शोर मचाने पर एक बदमाश को पकड़ कर पतरघट पुलिस के हवाले कर दिया। बाइक सवार दो बदमाश भागने में सफल रहे। पतरघट रहीम टोला निवासी जख्मी व्यपारी मो. नसीम को पीएचसी पतरघट में भर्ती कराया। जहां डा बीके प्रशांत ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया।

खस्सी खरीदने जा रहा था व्यापारी

स्थानीय लोगों ने बताया कि पतरघट रहीम टोला निवासी मो.नसीम खस्सी बकरी खरीदने देहात जा रहा था। लक्ष्मीपुर बजरंगबली मंदिर से दक्षिण बढ़ने पर पीछे से एक बाइक पर तीन की संख्या में हथियार से लैश बदमाशों ने उसे रोकते पैसा की मांग की। विरोध करने पर हथियार के बट से मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इसके बाद 20 हजार नगदी निकाल लिया। दिन के लगभग ढ़ाई से तीन बजे की घटना रहने के कारण लोगों की आवाजाही थी। व्यापारी के शोर मचाने पर ग्रामीण दौड़े। ग्रामीणों ने एक बदमाश को दबोच लिया। हालांकि दो बदमाश बाइक पर सवार भागने में सफल रहे। ग्रामीणों ने पकड़े गए बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया।

बयान नहीं दे पाया व्यापारी

ओपी अध्यक्ष ज्ञानानंद अमरेन्द्र ने पीएचसी पहुंचकर जख्मी से जानकारी लेनी चाही, लेकिन स्थिति गंभीर देख डा. बीके प्रशांत ने रेफर कर दिया। पुलिस जांच कर रही है। अपराधी से पूछताछ की जा रही है। कुछ संकेत मिले हैं। पुलिस शेष अपराधियों को शीघ्र पकड़ लेगी।  

कहते हैं ओपी अध्यक्ष

ओपी अध्यक्ष ज्ञानेंद्र अमरेन्द्र ने बताया कि घटना में शामिल गिरफ्तार युवक भूषण कुमार यादव लक्ष्मीपुर का रहने वाला है। भागे दो बदमाशों की पहचान के लिए पूछताछ की जा रही है। जल्द ही उन बदमाशों को दबोच लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी