जिस्‍म के दलदल में पहुंचने से यूं बची लड़की, अरोपी को कराया गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर युवती को ट्रेन से दिल्‍ली ले जा रहे थे। लेकिन इस बीच युवती उन लोगों की नियत भांप गई और उन्‍हें गिरफ्तार करवा दिया।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Tue, 07 Nov 2017 08:35 PM (IST) Updated:Tue, 07 Nov 2017 08:35 PM (IST)
जिस्‍म के दलदल में पहुंचने से यूं बची लड़की, अरोपी को कराया गिरफ्तार
जिस्‍म के दलदल में पहुंचने से यूं बची लड़की, अरोपी को कराया गिरफ्तार

सहरसा [जेएनएन]। शादी का झांसा देकर युवती को जिस्‍म के दलदल में पहुंचाने दिल्ली जा रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामले में दो महिला समेत चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपित ट्रेन में बिठाकर लड़की को ले जा रहे थे। भनक लगने पर वह ट्रेन से उतर गई और थाने में शिकायत दर्ज कराई।

थाना में दिए आवेदन में पीडि़त लड़की ने कहा कि 22 अक्टूबर को करीब तीन बजे मालगोदाम रोड निवासी रूपेश कुमार ने उसे एक मोबाइल दिया था। उसी दिन भट्ठा टोला की ही मेहरून निशा और रूखसाना खातून ने उसे बहलाते-फुसलाते हुए कहा कि भट्ठा टोला निवासी मो. नन्हे के साथ दिल्ली भाग जाओ। वहीं निकाह कर लेना और रहना।

दोनों महिला के बहकावे में आकर वह उसी दिन मो. नन्हे, रूपेश और मेहरून निशा के साथ नहर होते हुए स्टेशन पहुंची जहां से पैसेंजर ट्रेन पकड़कर खगडिय़ा गई। वहां से दूसरी ट्रेन पकड़कर दिल्ली के लिए रवाना हुई। ट्रेन में नन्हे व रूपेश आपस में बात कर रहे थे कि लड़की को दिल्ली में बेचकर हमलोग लौट आएंगे। यह बात उसने चुपके सुन ली। उसके बाद बहाना बनाकर नवादा स्टेशन पर उतर गई।

पांच नवंबर को वह सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर पहुंची। यहां थाने में आवेदन देकर चार लोगों पर बहला-फुसलाकर बेचने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए भट्ठा टोला से आरोपित युवक मो. नन्हे व रूपेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। 

थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि पीडि़ता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर नामजद दो आरोपी मो. नन्हे व रूपेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

chat bot
आपका साथी