किसी ने रेस्तरां में तो किसी ने पार्क में मनाया फ्रेंडशिप डे

फ्रेंडशिप डे यानी मित्रता दिवस पर रविवार को युवा से लेकर युवतियां दोस्ती की कसमें खाते दिखे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Aug 2018 01:50 PM (IST) Updated:Mon, 06 Aug 2018 01:50 PM (IST)
किसी ने रेस्तरां में तो किसी ने पार्क में मनाया फ्रेंडशिप डे
किसी ने रेस्तरां में तो किसी ने पार्क में मनाया फ्रेंडशिप डे

भागलपुर। फ्रेंडशिप डे यानी मित्रता दिवस पर रविवार को युवा से लेकर युवतियां दोस्ती की कसमें खाते दिखे। दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है जो मामूली बातों और यादों को भी खास बना देता है। हर हाथ में फेंडशिप बैंड तो नजर आ ही रहा था साथ युवा मस्ती से लबरेज दिखे। शहर में युवाओं ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया। सिल्क सिटी के जगह-जगह पर युवाओं का हुजूम लगा रहा। जैसे जैसे शाम हुई मस्ती भी बढ़ी। यूं तो दोस्ती के लिए और दोस्तों के साथ घूमने-फिरने व मौज मस्ती करने के लिए कोई एक दिन तय नहीं होता, लेकिन आज का दिन कुछ खास था। डिजनीलैंड मेले में भी युवाओं की भीड़ रही।

सैंडिस मैदान और रेस्तरां में भीड़

कोई गले मिला तो किसी ने हाथ मिलाकर दोस्ती का इजहार कर मजबूती दी। सुबह से लेकर शाम तक दोस्ती की चर्चा करते हुए लोग दिखाई दिए। युवाओं में अपनी दोस्ती को जताने के लिए उपहार दिया। रेस्टोरेंट और मिष्ठान भंडार दिनभर दोस्तों से आबाद दिखे। इधर, बाजार में फ्रेंडशिप बैंड खरीदने के लिए भीड़ रही। कुछ दोस्त सिनेमाघर में फिल्म देखकर इस दिन को यादगार बनाया।

संडे पर की जमकर मस्ती

फ्रेंडशिप डे पर रविवार को छुट्टी का लोगों ने भरपूर आनंद लिया। सोशल मीडिया पर दोस्ती के संदेश भेजे। दोस्ती का बैंड बाधकर दोस्ती का संदेश दिया। लालपत पार्क, मनाली चौक, कृषि विवि, बूढ़ानाथ मंदिर सहित अन्य जगहों पर लोगों ने खूब मस्ती की।

chat bot
आपका साथी