नए साल में अब तक जिले में हुए सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत Bhagalpur News

भागलपुर में दो दिनों के भीतर सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। एक जनवरी से लेकर आठ जनवरी के बीच ये हादसे अलग-अलग इलाकों में हुए हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 07:39 AM (IST) Updated:Fri, 10 Jan 2020 07:39 AM (IST)
नए साल में अब तक जिले में हुए सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत Bhagalpur News
नए साल में अब तक जिले में हुए सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत Bhagalpur News

भागलपुर [बलराम मिश्र]। नए साल की शुरुआत में ही भागलपुर की कई सड़क हादसे हुए। दो दिनों के भीतर पांच लोगों की मौत हो गई। एक जनवरी से लेकर आठ जनवरी के बीच ये हादसे अलग-अलग इलाकों में हुए हैं। इसमें से दो मौतें छह जनवरी को और तीन मौतें सात जनवरी को हुई हैं। ये हादसे अकबरनगर, नाथनगर बाइपास, सबौर और लोदीपुर बाइपास पर हुए हैं।

जिले में वर्ष 2019 में सड़क हादसे में करीब एक दर्जन लोगों की मौत हुई है। आंकड़ों के नवंबर तक 12 सड़क हादसों में आठ मौतें हुई हैं, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। नवगछिया में 11 हादसों में 11 लोगों की जानें गई हैं, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा घायल हुए हैं। बांका में 16 हादसों में आठ जानें गई है, 15 घायल हुए थे।

अंडर पास और ब्रेकर के अभाव में हो रहे हादसे

बाइपास रोड पर अंडर पास और पहुंच पथ के अभाव में लगातार हादसे हो रहे हैं। पहुंच पथ पर ब्रेकर नहीं होने के कारण भी हादसे हो रहे हैं।

दो दिनों में हुए सड़क हादसे

छह जनवरी : सबौर के मसाढ़ू पुल पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर पीरपैंती के अठनियां निवासी रेशमा देवी और ऋषभ कुमार की मौत हो गई।

सात जनवरी : मुरारपुर बाइपास के पास ईंट लदी तेज रफ्तार टै्रक्टर की चपेट में आकर यूको बैंक की मैनेजर किरण कुमारी की मौत हो गई। वह मूलरूप से पटना की रहने वाली थीं।

सात जनवरी : लोदीपुर बाइपास टोल प्लाजा के पास तेज रफ्तार ट्रक ने लोदीपुर खुर्द निवासी सुमन कुमार दीपक को रौंद दिया। वह राज मिस्त्री का काम करते था।

सात जनवरी : अकबरनगर चानन पुल के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने अज्ञात व्यक्ति को कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। अब तक उसकी पहचान नहीं हो सकी।

सड़क हादसों को रोकने के लिए जल्द ही बैठक कर रणनीति तैयार की जाएगी। ब्लैक स्पॉट चिन्हित कर वहां अलग से हादसों को रोकने के लिए व्यवस्था की जाएगी। - आशीष भारती, एसएसपी, भागलपुर

chat bot
आपका साथी