मारवाड़ी कॅालेज में आठ अगस्त को अभिभावकों की बैठक

भागलपुर । मारवाड़ी कॉलेज में स्नातक तीनों संकाय के सत्र (2016-19) में नामांकित छात्र-छात्राआ

By Edited By: Publish:Thu, 28 Jul 2016 03:28 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jul 2016 03:28 AM (IST)
मारवाड़ी कॅालेज में आठ अगस्त को अभिभावकों की बैठक

भागलपुर । मारवाड़ी कॉलेज में स्नातक तीनों संकाय के सत्र (2016-19) में नामांकित छात्र-छात्राओं के अभिभावकों की बैठक आठ अगस्त को 11.30 बजे बुलाई गयी है। कॉलेज प्राचार्या डॉ. निशा राय ने इस बैठक में सभी संबंधित सत्र के छात्रों के अभिभावकों की उपस्थिति अनिवार्य की है। इसमें छात्रों की समस्या और अभिभावकों के सुझाव को पूछा जाएगा।

स्नातक बीकॉम की चौथी मेधा सूची जारी

भागलपुर । मारवाड़ी कॉलेज ने स्नातक बीकॉम पार्ट वन सत्र (2016-17) की चौथी मेधा सूची जारी कर दी है। मेधा सूची से संबंधित जानकारी कॉलेज के सूचना पट पर दे गयी है। इस सूची अनुसार नामांकन की अंतिम तिथि 30 जुलाई है। स्नातक पार्ट वन गणित में इच्छुक आवेदित छात्र, छात्राएं विभागाध्यक्ष से संपर्क कर 30 जुलाई तक नामांकन ले लें। अन्यथा इस तिथि के बाद किसी भी आवेदन पर विचार नहीं किय जाएगा। यह जानकारी डॉ. निशा राय ने दी।

आईएससी बायो और गणित की तीसरी मेधा सूची जारी

भागलपुर : मारवाड़ी कॉलेज में इंटरमीडिएट साइंस की तीसरी मेधा सूची जारी कर दी है। मेधा सूची की जानकारी कॉलेज के सूचना पट पर दे दी गयी है। नामांकन की अंतिम तिथि दो अगस्त है। ओबीसी ग‌र्ल्स कैटोगरी के आवेदित छात्र-छात्राएं आवेदन पत्र के साथ जाति प्रमाण पत्र संलग्न कर नामांकन प्रभारी के पास आवेदन दो अगस्त तक जमा कर दें। उक्त तिथि के बाद आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। यह जानकारी कॉलेज प्राचार्या डॉ. निशा राय ने दी।

आईआईटी बॉम्बे की ऑनलाइन परीक्षा संपन्न

भागलपुर । टीएमबीूय के एमसीए विभाग में स्पोकन ट्यूटोरियल प्रोग्राम, आईआईटी बॉम्बे के द्वारा पीएचपी एण्ड एमवाईएसक्यूएल, जावा एण्ड सी प्रोग्रामिंग विषयों की परीक्षा आयोजित हुई। इस परीक्षा में एमसीए के सेमेस्टर पांच, तीन और दो के कुल 63 छात्रों ने हिस्सा लिया। यह परीक्षा ऑनलाइन आयोजित हुई। छात्रों को उनका अंकपत्र और प्रमाणपत्र ऑनलाइन ही प्राप्त हो गया। इस परीक्षा का आयोजन एमसीए विभाग के कोर्स कार्डिनेटर डॉ. मृत्युंजय झा एवं शिक्षक डॉ. सुमन कुमार सौरभ के द्वारा किया गया। इसके अलावा शिक्षक डॉ. शिवशंकर प्रसाद और कार्यालय सहायक डॉ. कामेश प्रसाद ने भी इस परीक्षा में सहयोग किया।

सभी कमेटियां भंग

भागलपुर : बिहार प्रदेश संघर्ष समिति के संयोजक डॉ. अजीत कुमार सोनू ने नगर कमेटी, जिला कमेटी, विवि कमेटी, युवा कमेटी समेत सभी कमेटियों को भंग कर दिया। समिति द्वारा छात्रों के बीच लॉजों, कॉलेजों, छात्रावासों में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। अगस्त से सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। समिति ने 50 हजार नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है।

chat bot
आपका साथी