गंगा स्नान के दौरान युवक डूबा, शव बारामद

कहलगाव के वटेश्वरस्थान में गंगा स्नान के दौरान डूब जाने से अंतीचक थाना क्षेत्र के भवानीपुर गाववासी कारु राय उर्फ कारु मण्डल के 21 वर्षीय पुत्र दीपक राय की मौत हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jun 2018 06:34 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jun 2018 06:34 PM (IST)
गंगा स्नान के दौरान युवक डूबा, शव बारामद
गंगा स्नान के दौरान युवक डूबा, शव बारामद

भागलपुर। कहलगाव के वटेश्वरस्थान में गंगा स्नान के दौरान डूब जाने से अंतीचक थाना क्षेत्र के भवानीपुर गाववासी कारु राय उर्फ कारु मण्डल के 21 वर्षीय पुत्र दीपक राय की मौत हो गई है। गोताखोर रूदल सहनी एवं जयराम सहनी ने गंगा में युवक की काफी खोजबीन की। लेकिन दो घंटे के बाद उसने युवक का शव निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया है। दीपक अपने दो अन्य सहपाठियों के साथ गंगा स्नान कर रहा था। गंगा के किनारे कपड़ा और मोबाइल दीपक का पड़ा था। दीपक के परिजनों को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही थाना के अधिकारी और अंचलाधिकारी राधामोहन सिंह पहुंचे।

शव मिलने के बाद मृतक की मा कुंती देवी रह-रह कर बेहोश हो रही थी। मृतक तीन भाई और तीन बहन में सबसे बड़ा था। वह इस वर्ष ताड़र कॉलेज से इंटर पास किया था। अंचलाधिकारी ने कहा कि परिजन को मुआवजा दी जाएगी। वटेश्वरस्थान घाट अभी काफी खतरनाक हो गया है। एक माह के अंदर यहां डूबने की दूसरी घटना है।

chat bot
आपका साथी