बाइक दुर्घटना में मोहलिया के छात्र की मौत, एक जख्मी

संसू चांदन (बांका) चांदन- कटोरिया पक्की सड़क पर सुग्गासार मोड़ के समीप मंगलवार देर रात मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक 14 वर्षीय छात्र की मौत हो गई। स्वजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने पोस्टमार्टम के बांका सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 10:35 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 10:35 PM (IST)
बाइक दुर्घटना में मोहलिया के छात्र की मौत, एक जख्मी
बाइक दुर्घटना में मोहलिया के छात्र की मौत, एक जख्मी

- स्वजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने पोस्टमार्टम के बांका सदर अस्पताल भेज दिया

- जांच कर पुलिस करेगी केस दर्ज

संसू, चांदन (बांका): चांदन- कटोरिया पक्की सड़क पर सुग्गासार मोड़ के समीप मंगलवार देर रात मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक 14 वर्षीय छात्र की मौत हो गई। स्वजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने पोस्टमार्टम के बांका सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

थाना क्षेत्र के मोहलिया गांव का युवक सूरज लाल टुडु के पिता सुधीर टुडु ने बताया कि पुत्र को गांव के सुमन मांझी और इनारावरण निवासी गौतम तांती को बाइक से प्रैक्टिकल की कापी तैयार करने घर से बुलाकर ले गया। शाम को थाना क्षेत्र के सुग्गासार मोड़ के पास बाइक दुर्घटना में पुत्र के घायल हो जाने की सूचना पर वहां पहुंचकर अन्य लोगों के सहयोग से उसे घर लाया और इनारावरण के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। रात के तकरीबन 10 बजे इलाज के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया। इस दुर्घटना मे एक और युवक गौतम तांती के भी गंभीर रूप से जख्मी होने की जानकारी मिली है। जिसका इलाज देवघर मे चल रहा है। युवक के पिता के आवेदन पर मामला दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन कर केस दर्ज किया जाएगा।

--------

स्कूटी से लौट रहा युवक गिरकर हुआ जख्मी

संसू, चांदन (बांका): नशे में घर आने के दौरान नावाडीह पुल के पास स्कूटी दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। स्थानीय चिकित्सक ने नाजुक हालत देख कर उसे देवघर रेफर कर दिया है। बताया जाता है कि 28 साल का आकाश कुमार दोस्त की स्कूटी लेकर आदिवासी गांव शराब पीने गया था। वहां से लौटते वक्त अत्यधिक नशे में होने के कारण उसका संतुलन बिगड़ गया औऱ स्कूटी सहित गहरे गड्ढे में गिरकर लहुलुहान हो गया। आते-जाते लोगों की उसपर नजर पड़ी तो अस्पताल लाया गया। चिकित्सक ने भी शराब पीने की पुष्टि करते हुए उसे आक्सीजन लगाकर देवघर भेज दिया। पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी