दंगल प्रतियोगिता : दिल्ली का गोपी और जोनपुर का गया पहलवान के बीच फाइनल, लेकिन... हम किसी से कम नहीं

भागलपुर के नवगछिया इलाके में दंगल प्रतियोगिता आयोजित की गई। तीन दिवसीय दंगल प्रतियोगिता का समापन हो गया। फाइनल मुकाबले में दिल्ली के गोपी और जोनपुर के गया पहलवान के बीच मुकाबला बराबरी का रहा। मुकाबला देखने काफी संख्‍या में लोग पहुंचे थे।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 05:34 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 05:34 PM (IST)
दंगल प्रतियोगिता : दिल्ली का गोपी और जोनपुर का गया पहलवान के बीच फाइनल, लेकिन... हम किसी से कम नहीं
खरीक में दंगल प्रतियोगिता में भाग लेते पहलवान।

भागलपुर, जेएनएन। खरीक प्रखंड के उस्मानपुर -मिरजाफरी के सीमा पर स्थित सूर्य मंदिर परिसर के कलवलिया धार में आयोजित तीन दिवसीय दंगल प्रतियोगिता का सोमवार को समापन हो गया। वहीं, दंगल प्रतियोगिता का आखिरी दिन प्रमुख झारी यादव, मेला कमेटी के अध्यक्ष महेंद्र यादव ने संयुक्तरूप से फीता काटकर किया। जबकि रेफरी गुलशन यादव ने किया। वहीं, खगडिय़ा के रोशन पहलवान ने जोनपुर के अमरजीत पहलवान, नवगछिया धोबनियां के रोहित पहलवान ने मधेपुरा के पप्पू पहलवान, गोरखपुर के अनंत पहलवान ने मधेपुरा देशराज पहलवान, दिल्ली के चंदन पहलवान ने खगडिय़ा के कारेलाल पहलवान, खगडिय़ा के दिगम्बर पहलवान ने खरीक उस्मानपुर के नीतीश पहलवान, धोबनियां के रोहित ने गोरखपुर के लाला पहलवान, दिल्ली के चंदन पहलवान ने गोरखपुर के पवन पहलवान, दिल्ली के गोपी पहलवान ने वनारस के भीम पहलवान को चित कर दंगल को रोचक बना दिया और मौजूद दर्शकों का खूब ताली बटोरा। जबकि अन्य कई पहलवानों ने भी बेहतर प्रदर्शन किया।

वहीं, इस दंगल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला दिल्ली के गोपी पहलवान और जोनपुर के गया पहलवान के बीच हुआ। जिसमें दोनों के बीच बराबरी का मुकाबला रहा। जिसके बाद आयोजन कमेटी द्वारा बरामद शील्ड प्रदान किया गया।

15 दिवसीय करहरिया किक्रेट टूर्नामेंट में, दूसरे दिन असरगंज विजयी

बाथ के डीपीएम उच्च विद्यालय मैदान करहरिया में, आयोजित 15 दिवसीय बुलबुल क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को दूसरा मैच दीनदयालपुर और असरगंज टीम के बीच खेला गया। जिसमें दीनदयालपुर की टीम 15 ओवर में नौ विकेट खोकर 102 रन बनाया। वहीं असरगंज टीम ने 12 ओवर में ही तीन विकेट खोकर 103 रन बनाकर जीत दर्ज की। मैच में मैन ऑफ द मैच बिट्टू कुमार को दिया गया।जो चार ओवर में पांच विकेट लेकर और हेट्रिक विकेट लेकर पांच ओवर में मात्र 17 रन दिए। अम्पायर के रुप में अर्जुन व अनिल कुमार थे। उससे पहले करहरिया पंचायत के सरपंच मनोज महतो ने फीता काटकर मैच का उदघाटन किया। कार्यक्रम आयोजक नितिश कुमार, अभिनाष कुमार, सिन्टू व निवास ने बताया कि अगला मैच मंगलवार को शाहकुण्ड प्रखंड के दीनदयालपुर और असरगंज के बीच खेला जाएगा।

chat bot
आपका साथी