पड़ोस की युवती संग CRPF जवान ने की रेप की कोशिश

एक युवती को परीक्षा दिलाने का झांसा देकर पड़ोसी सीआरपीएफ जवान देवघर ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। चिल्लाने पर पहुंचे लोगों ने उसे बचाया।

By Pramod PandeyEdited By: Publish:Sun, 26 Jun 2016 04:56 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jun 2016 05:29 PM (IST)
पड़ोस की युवती संग CRPF जवान ने की रेप की कोशिश

भागलपुर [वेब डेस्क ]। घोघा की एक युवती से शनिवार को देवघर के एक होटल में CRPF जवान ने दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती को होटल के कमरे में जवान ने बंदकर रखा था। देवघर टाउन थाने की पुलिस ने युवती को होटल से सुरक्षित बाहर निकाला। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी जवान फरार हो गया। युवक भी घोघा का रहने वाला है और युवती का पड़ोसी है।

पुलिस ने युवती के बयान पर आरोपी CRPF के जवान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

देवघर पुलिस सूत्रों ने बताया कि CRPF का जवान युवती को देवघर परीक्षा दिलाने का झांसा देकर ले गया था।युवती के परिजनों को लगा कि पड़ोसी युवक CRPF का जवान सही तरीके से परीक्षा दिलाकर उसे वापस ले आएगा।

पढ़ेंः देह व्यापार के दलदल में जाते-जाते बची युवती, मां-बाप ने ही बेचा

दोनों शनिवार सुबह देवघर पहुंचे। वहां पहुंचने पर जवान ने बजरंगी चौक के नजदीक एक होटल में कमरा लिया। युवती को भी झांसा देकर कमरे में ले गया और उसके साथ गलत करने का प्रयास किया।युवती के शोर मचाने पर पहुंचे लोगों ने बचाया

CRPF जवान ने जब होटल के कमरे में युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया तो वह चिल्लाने लगी जिसके बाद जवान उसे होटल के कमरे में बंद कर कहीं चला गया। कुछ घंटे बाद जवान घूम कर फिर होटल आया और युवती पर संबंध बनाने का दबाव डालने लगा।इसी दौरान युवती कमरे से भागकर होटल के काउंटर पर पहुंची।

पढ़ेंः पटना के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस पहुंची तो मचा हड़कंप

युवती की आवाज सुनकर होटल के बाहर खड़े कुछ लोगों ने टाउन इंस्पेक्टर को मामले की जानकारी दी।सूचना पाकर टाउन थाने के एएसआई भोला यादव होटल पहुंचे और युवती को थाने ले आए। पुलिस ने युवती के परिजनों को भी फोन पर सूचना दी। देर शाम युवती के परिजन घोघा से देवघर के लिए रवाना हो चुके हैं।

chat bot
आपका साथी