लखीसराय में अपराधियों ने कोरियर वाहन में की लूटपाट, चालक की गोली मारकर हत्या

लखीसराय में अपराधियों ने कोरियर वाहन में लूटपाट की। इस दौरान उसने वाहन चालक की गोली मारकर हत्‍या कर दी। मुंगेर-लखीसराय एनएच 80 पर सूर्यगढ़ा के पास हुई। पुलिस शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपराधियों को पकड़ने के लिए प्रयास किया जा रहा है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 09:08 AM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 09:08 AM (IST)
लखीसराय में अपराधियों ने कोरियर वाहन में की लूटपाट, चालक की गोली मारकर हत्या
लखीसराय में इसी कोरियर वाहन में लूटपाट हुई है।

लखीसराय, जेएनएन। मुंगेर-लखीसराय एनएच 80 पर सूर्यगढ़ा के पास अपराधियों ने रविवार की देर रात एक कोरियर वाहन को रोककर लूटपाट की है। साथ ही उक्त वाहन के चालक की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना सूर्यगढ़ा  थाना क्षेत्र के तिनमुहनी और मानुचक गांव के बीच की है। बताया जा रहा है कि मुंगेर की ओर से एक पिकअप वैन (कोरियर वाहन) पटना की तरफ जा रही थी। मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के साध बाबा स्थान के पास से एक स्कार्पियो ने पीछा करना शुरू किया। कोरियर वाहन जब सूर्यगढ़ा बाजार से निकली तो मानोचक के पास ओवरटेक करके अपराधियों ने उसे रोक लिया। कोरियर वाहन पर सवार एक व्यक्ति से मारपीट और लूटपाट की उनसे करीब एक लाख रुपये नकदी और मोबाइल की लूट कर ली। इस दौरान चालक बीच बचाव के लिए सामने आए। अपराधियों ने उससे भी नोकझोक करना शुरू कर दिया। इसी बीच  बदमाशों ने उसे गोली मार दी। मृतक चालक की पहचान मुंगेर जिला के नया राम नगर थाना क्षेत्र के जानकीनगर केशोपुर निवासी पंकज गुप्ता के रूप में हुई है।

सूचना पर पहुंची पुलिस 

घटना की सूचना पर सूर्यगढ़ा पुलिस रात में ही घटना स्को‍थल पर पहुंची।  शव को सदर अस्पताल भेजा। प्राप्‍त सूचना के आधार पर स्कार्पियो पर आधा दर्जन अपराधी सवार थे। कोरियर वाहन मुंगेर के मुफसिल थाने के शीतलपुर का है। 

लचर विधि व्‍यवव्‍था से बढ़ रहा अपराधियों का मनोबल 

थाना क्षेत्र में पुलिस गश्‍ती नहीं होने से अपराधी बेलगाम हो रहे हैं। देर रात चलने वाले यात्री सहित वाहन चालक भी खुद को असुरक्षित समझ रहे हैं। यही वजह है कि अपराधी बिना किसी भय को रात में सड़क पर लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे हैं।  स्‍थानीय लेगों का कहना है कि अगर पुलिस रात में सड़को पर गश्‍त लगाती होती तो अपराधियां में डर होता वे बेखौप होकर घटना को अंजाम नहीं देते। 

chat bot
आपका साथी