अपराधियों को घर में घुसकर लूटपाट करना पड़ा महंगा, जमकर हुई धुनाई

भागलपुर में चोरी, डाका और लूट की घटनाओं में काफी बढोतरी हो गई है। बाइक और साइकिल चोरी के मामले भी बढे हैं। लेकिन इस बार घर में लूट करने जाना अपराधियों के‍ लिए भारी पडा।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Thu, 31 Jan 2019 10:00 PM (IST) Updated:Fri, 01 Feb 2019 07:50 AM (IST)
अपराधियों को घर में घुसकर लूटपाट करना पड़ा महंगा, जमकर हुई धुनाई
अपराधियों को घर में घुसकर लूटपाट करना पड़ा महंगा, जमकर हुई धुनाई

भागलपुर [जेएनएन]। हबीबपुर इलाके के अंबे सालेपुर इलाके में मिथिलेश कुमार मिश्रा के घर दो अपराधी लूटपाट की नियत से रात उनके घर घुस गए। अपराधियों ने हथियार के बट से उनपर हमला कर दिया। जिसमें वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। विरोध करते हुए उन्होंने चिल्लाना शुरू किया तो घर वालों के अलावा आसपास के काफी संख्या में काफी लोग वहां जुट गए। लोगों को इकट्ठा देख एक बदमाश वहां से भाग निकला।

जबकि एक बदमाश हथियार के साथ पकड़ा गया। लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसकी पहचान भतुआ बाड़ी निवासी मोहम्मद मासूम के रूप में हुई है। मासूम ने बताया कि उसके साथ मिस्त्री टोला का मोहम्मद फुरकान था। पिटाई के बाद मासूम को लोगों ने हथियार के साथ पुलिस के हवाले कर दिया।

मिथिलेश मिश्रा ने मासूम और फुरकान के विरुद्ध हबीबपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर भारत भूषण ने बताया कि पीडि़त और आरोपित दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। मिथिलेश मिश्रा के मुताबिक मासूम ने पूर्व में भी उससे रंगदारी मांगी थी नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी थी।

chat bot
आपका साथी