दिनभर घनघनाती रही को-ऑर्डिनेटर की घंटी, छात्र परेशान

कब होगी दोबारा परीक्षा यह जानने के लिए अभिभावक और छात्र-छात्राएं लगातार बोर्ड के जिला समन्वयक के संपर्क में हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Mar 2018 12:55 PM (IST) Updated:Sat, 31 Mar 2018 12:55 PM (IST)
दिनभर घनघनाती रही को-ऑर्डिनेटर की घंटी, छात्र परेशान
दिनभर घनघनाती रही को-ऑर्डिनेटर की घंटी, छात्र परेशान

भागलपुर। जिले के छह केंद्रों पर 29 मार्च को हुई सीबीएसई 10वीं की गणित विषय की परीक्षा रद हो जाने के बाद यहां के छात्र-छात्राओं की चिंता बढ़ गई है। वे सदमे में हैं।

इस बाबत आगे इस विषय का क्या परिणाम होगा। कब होगी दोबारा परीक्षा यह जानने के लिए अभिभावक और छात्र-छात्राएं लगातार बोर्ड के जिला समन्वयक के संपर्क में हैं। जिस वजह से को-ऑर्डिनेटर के मोबाइल की घंटी घनघनाती रहती है।

बता दें कि जिले के छह केंद्रों पर 10वीं की परीक्षा संचालित हो रही है। जिसमें नवयुग विद्यालय, नरगा कोठी, एसकेपी एवं डीएवी भागलपुर सहित कहलगांव में केंद्रीय विद्यालय एवं सेंट जोसेफ केंद्र शामिल है।

हालांकि बोर्ड ने 12वीं के रद विषय अर्थशास्त्र की परीक्षा की तिथि

25 अप्रैल घोषित कर दी है।

लेकिन 10वीं गणित विषय के रद परीक्षा को लेकर बोर्ड का अब तक कोई सार्थक फैसला नहीं है। जिससे जिले के छात्र चिंता में डुबे हुए हैं। उनको अपने भविष्य की चिंता सता रही है।

इस संबंध में सीबीएसई बोर्ड के जिला समन्वयक चंद्रचूड़ झा ने बताया कि यहां के केंद्रों पर कदाचार मुक्त और शांतिपूर्ण परीक्षा हुई है। परीक्षा समाप्ति तक प्रश्न पत्र वायरल की किसी को कोई सूचना तक नहीं थी। हमें भरोसा है कि यहां की परीक्षा रद नहीं भी हो सकती है। हालांकि इस विषय पर बोर्ड की उच्चस्तरीय टीम गहन विमर्श में लगी है।

chat bot
आपका साथी