कॉमर्स संकाय की परीक्षा आज से

जिले के 46 केंद्रों पर चल रही इंटर परीक्षा के तीसरे दिन बुधवार को पहली पाली में जीव विज्ञान दूसरी पाली में अर्थशास्त्र और वोकेशनल कोर्स की परीक्षा शातिपूर्ण संपन्न हुई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Feb 2020 01:36 AM (IST) Updated:Thu, 06 Feb 2020 06:16 AM (IST)
कॉमर्स संकाय की परीक्षा आज से
कॉमर्स संकाय की परीक्षा आज से

भागलपुर। जिले के 46 केंद्रों पर चल रही इंटर परीक्षा के तीसरे दिन बुधवार को पहली पाली में जीव विज्ञान, दूसरी पाली में अर्थशास्त्र और वोकेशनल कोर्स की परीक्षा शातिपूर्ण संपन्न हुई। पहली और दूसरी पाली में नकल करने के आरोप में दो परीक्षार्थी निष्कासित किए गए। गुरुवार से कॉमर्स संकाय की परीक्षा होगी। इस कारण परीक्षार्थियों की तादात ज्यादा होगी।

परीक्षा नियंत्रण प्रभारी संजय कुमार मंडल ने बताया कि सभी केंद्रों पर परीक्षा शातिपूर्ण चल रही है। 11096 में 10756 परीक्षार्थी पहुंचे। पहली पाली में 195 और दूसरी में 142 गैरहाजिर रहे। हर केंद्रों पर कड़ी चौकसी की जा रही है। गुरुवार को पहली पाली में जीव विज्ञान, दूसरी पाली में अर्थ शास्त्र और वोकेशनल कोर्स की परीक्षा है।

नौ बजे तक प्रवेश कर रहे सभी

पहली पाली में केंद्र में प्रवेश करने का समय 9.20 है। परीक्षार्थी नौ बजे ही अपने सेंटर पर प्रवेश कर रहे हैं। प्रवेश गेट से परीक्षा हॉल तक चेकिंग की पुख्ता व्यवस्था की गई है। परीक्षार्थियों को पूरी तरह से जाचकर ही एंट्री मिल रही है।

chat bot
आपका साथी