Bihar: जमुई में कुआं में गिरकर बुजुर्ग की मौत, थानाध्यक्ष मृत्युंजय पंडित ने कहा पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ बताएंगे

जमुई में कुआं में डूबने से एक व्‍यक्ति की मौत हो गई है। प्रखंड क्षेत्र में एक सप्‍ताह के अंदर यह दूसरी घटना है। थानाध्‍यक्ष मृत्युंजय पंडित ने कहा कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बता पाएंगे की मौत कैसे हुई।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 10:51 AM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 10:51 AM (IST)
Bihar: जमुई में कुआं में गिरकर बुजुर्ग की मौत, थानाध्यक्ष मृत्युंजय पंडित ने कहा पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ बताएंगे
जमुई में कुआं में डूबने से एक की मौत हो गई है।

संवाद सूत्र, लक्ष्मीपुर (जमुई)। जमुई जिले के लक्ष्‍मीपुर थाना क्षेत्र के गौरा पंचायत अंतर्गत हथियावर गांव में गुरुवार की सुबह कुआं में गिरकर जमुनी यादव नामक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतक को आंख में कुछ परेशानी थी। कुछ दिन पूर्व वह आंख का आपरेशन कराया था लेकिन उसे ठीक से दिखाई नहीं देता था।

गुरुवार सुबह चार बजे वह शौच के लिए घर के पीछे दिशा में जा रहा था। इसी दौरान फिसलकर वह कुंआ में गिर पड़ा और पानी में डूबकर उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी स्वजन द्वारा पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही एसआइ ललन पासवान मृतक के घर पहुंचे और स्वजन से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया। जमुनी की मौत से घर में मातम पसरा है। लोग शोक में है। स्वजन के विलाप से माहौल गमगीन बना है।

इस घटना के बाद गांव में लोग कई तरह की चर्चा कर रहे हैं। चर्चा इस बात की भी है कि चार-पांच दिन पूर्व पिता-पुत्र के बीच विवाद हुआ था और मारपीट भी हुई थी। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। थानाध्‍यक्ष मृत्युंजय पंडित कुछ अभी बता नहीं पा रहे हैं। मामले की जांच में वे खुद जुट गए हैं। उन्‍हें पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकता है। - मृत्युंजय पंडित, थानाध्यक्ष, लक्ष्मीपुर।

प्रखंड में एक माह के अंदर कुआं में डूब कर हुई दो घटना

लक्ष्मीपुर प्रखंड में कुआं में डूब कर एक माह के अंदर दो घटना घट चुकी है एक घटना कुछ दिन पूर्व मटिया बाजार स्थित एक युवक का कुएं में डूब कर मौत की घटना प्रकाश में आई थी। पुन फिर से कुएं में डूब कर घटना हाथीयावर गांव में घटा। इस प्रकार दो- दो घटना घट जाने के बाद प्रखंड वासियों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी