Bihar Crime News: पूर्व सरपंच के बेटे की निर्मम हत्या, तालाब से बरामद हुई बॉडी...लखीसराय का मामला

Bihar Crime News - बिहार के लखीसराय जिले में पूर्व सरपंच के बेटे की निर्मम हत्या कर हत्यारों ने शव को तालाब में फेंक दिया। इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sun, 03 Jul 2022 04:34 PM (IST) Updated:Sun, 03 Jul 2022 04:34 PM (IST)
Bihar Crime News: पूर्व सरपंच के बेटे की निर्मम हत्या, तालाब से बरामद हुई बॉडी...लखीसराय का मामला
Bihar Crime News -लखीसराय में हुआ खौफनाक मर्डर।

संवाद सूत्र, हलसी (लखीसराय) : हलसी थाना क्षेत्र की गेरुआ पुरसंडा पंचायत के पूर्व सरपंच मनोज महतो के 15 वर्षीय पुत्र अमन कुमार उर्फ राम कुमार की हत्या अपराधियों ने शनिवार की रात कर दी है। इसके बाद शव को मृतक के गांव पुरसंडा स्थित उसके निजी तालाब में फेंक दिया। काफी खोजबीन के बाद आधी रात को उक्त तालाब से अमर का शव बरामद हुआ। सूचना पर रात को पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार अमन कुमार गांव के बहियार स्थित अपने तालाब में मछली को चारा देने के लिए शनिवार की शाम को निकला।

तालाब के पास पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उसे कब्जे में कर हत्या कर दी और शव को उक्त तालाब में ही फेंक दिया। अमन के घर नहीं पहुंचने पर पूर्व सरपंच मनोज महतो तालाब पर गए तो वहां मछली का चारा रखा हुआ था। अमन को कहीं नहीं देख खोजबीन शुरू की। तालाब से लेकर पूरे गांव तक खोज करने के बाद भी जब अमन का सुराग नहीं मिला तो दोबारा 12 बजे रात में तालाब में खोज शुरू की गई। इस दौरान तालाब से उसका शव बरामद हुआ। लखीसराय में पूर्व सरपंच के बेटे की हत्या कर तालाब में फेंका शव हलसी प्रखंड की गेरुआ पुरसंडा ग्राम कचहरी के पूर्व सरपंच का पुत्र था अमन कुमार मछली को चारा देने शाम को निकला था घर से, आधी रात को को तालाब से मिला शव

अमन के शव पर गला दबाने, लोहे के धारदार व नुकीले हथियार से मुंह, आंख एवं पैर में जख्म के निशान दिखे। दोनों कान से खून निकला हुआ था। स्वजनों व ग्रामीणों की सूचना पर हलसी के थानाध्यक्ष अवधेश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। तीन दिन पूर्व ही हलसी के ही साढ़माफ गांव में 10 वर्षीय ज्योतिष कुमार की भी हत्या करके लाश को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया गया था। दोनों घटनाएं एक जैसी देख क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

chat bot
आपका साथी