Bhagalpur police in action mode: सबौर में जांच के दौरान एक लाख रुपये, पचास लीटर शराब और दो बाइक जब्त

चुनाव को लेकर भागलपुर में सभी चेकपोस्टों पर जवानों को तैनात किया जा रहा है। इस दौरान बाइक कार सहित अन्य वाहनों की सघन जांच की जा रही है। इसी क्रम में सबौर के पंचमुखी चेक पोस्ट के पास कार से एक लाख रुपये बरामद की गई।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 07:35 PM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 07:35 PM (IST)
Bhagalpur police in action mode: सबौर में जांच के दौरान एक लाख रुपये, पचास लीटर शराब और दो बाइक जब्त
सबौर में जांच के दौरान कार से जब्‍त एक लाख रुपये

भागलपुर, जेएनएन। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भागलपुर पुलिस एक्शन मोड में दिख रही है। जगह-जगह वाहनों की चेकिंग की जा रही है। सभी चेकपोस्टों पर जवानों को तैनात किया जा रहा है। इस दौरान बाइक, कार, सहित अन्य वाहनों की सघन जांच की जा रही है।

इसी क्रम में सबौर के पंचमुखी चेक पोस्ट के पास शुक्रवार को दिन के करीब 11 बजे जांच के दौरान एक कार से एक लाख रुपये बरामद की गई। कार सवार युवक विष्णु देव सिंह कुमार एग्रीकल्चर एंड इक्विपमेंट ट्रेडर्स जीरोमाइल का कर्मचारी है। उसने बताया कि वह ग्रहकों के यहां से उन पैसे को तसील कर ला रहा है। लेकिन, मजिस्ट्रेट ने जब उससे पैसे का प्रमाण उपलब्ध कराने को कहा तो वह उपलब्ध नहीं करा सका। ज्ञात हो कि एनएच 80 पर पंचमुखी चेक पोस्ट के पास मजिस्ट्रेट रूप कुमार सिन्हा और पुलिस अधिकारी एसआई बसंत यादव के नेतृत्व में हर रोज सघन जांच की जा रही है। मजिस्ट्रेट ने बताया कि कार से बरामद राशि को ट्रेजरी में जमा करा दिया गया है।

लैलख में 50 लिटर शराब के साथ दो बाइक बरामद

शुक्रवार को लैला के पास एनएच पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो बाइक जब्त की है। दोनों बाइक पर 50 लीटर देसी शराब लदी थी। सबौर थानेदार सुनील कुमार झा ने बताया बाइक और शराब को जब्त कर लिया गया है। गाड़ी के नंबर से मालिक का पता लगाया जा रहा है। साथ ही शराब तस्करों के गिरफ्तारी को लेकर छापामारी जारी है ।

लगातार चलाया जा रहा जांच अभियान

सबौर थानेदार सुनील कुमार झा ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर अभी पूरे थानाक्षेत्र में लगातार वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है। गाडिय़ों के कागजात के अलावा डिक्की आदि की भी लगातार जांच की जा रही है। इसी क्रम में शुक्रवार को पंचमुखी चेक पोस्ट के पास एक लाख रुपये और लैलख में शराब लदी दो बाइक जब्त की गई।

chat bot
आपका साथी