Bhagalpur Crime : रिटायर्ड बैंककर्मी से डेढ़ लाख लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली, सीसीटीवी में कैद है बदमाशों की तस्वीर

सैंडिस के समीप सियाशरण पांडेय से शनिवार को हुई लूट मामले में पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। वह जवारीपुर स्थित स्टेट बैंक से रुपये निकाल कर फुलवरिया गांव जा रहे थे। इसी बीच बाइक सवार अपराधियों ने रुपये से भरा बैग छीन लिया।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Mon, 08 Mar 2021 08:37 AM (IST) Updated:Mon, 08 Mar 2021 08:37 AM (IST)
Bhagalpur Crime : रिटायर्ड बैंककर्मी से डेढ़ लाख लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली, सीसीटीवी में कैद है बदमाशों की तस्वीर
सैंडिस के समीप सियाशरण पांडेय से शनिवार को हुई लूट मामले में पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। तिलकामांझी थाना क्षेत्र के सैंडिस कंपाउंड गेट के समीप रिटायर्ड बैंककर्मी सियाशरण पांडेय से डेढ़ लाख की लूट में शामिल बदमाशों का पुलिस 24 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस सीसी कैमरे में कैद बदमाशों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। घटना को लेकर तिलकामांझी पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है।

टोटो से घर जा रहे थे रिटायर्ड कर्मी 

शनिवार की दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने टोटो से घर जा रहे रिटायर्ड बैंककर्मी सियाशरण पांडेय से डेढ़ लाख रुपये लूट कर भाग निकले थे। बदमाशों ने रुपये भरा बैग झपट्टा मार तेज गति से बाइक भगा ले गए। उन्हें भागते देख कुछ लोगों ने शोर भी मचाया था। उन्हें पकडऩे को पीछे दौड़ भी लगाई थी लेकिन चंद सेकेंड में बदमाश नजरों से ओझल हो गए थे। बुजुर्ग बैंककर्मी ने लूट की बाबत थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस विशाल मेगा मार्ट समेत सैंडिस कंपाउंड के इर्दगिर्द लगे सीसी कैमरे की फुटेज का अवलोकन कर कैमरे में बाइक सवार दो बदमाशों की कैद तस्वीर के सहारे उन्हें तलाश रही है। इस सिलसिले में पुलिस उनकी तलाश् में झोपड़पट्टी और सच्चितानंद नगर में छापेमारी भी की है।

तुलसी नगर बैंक कॉलोनी में था पांडेय का मकान, बेच कर गांव जा बसे

सियाशरण पांडेय का तिलकामांझी थाना क्षेत्र के तुलसीनगर बैंक कॉलोनी में अपना मकान था। कुछ साल पूर्व वह अपना मकान बेच कर अपने पुश्तैनी गांव जगदीशपुर बाइपास थाना क्षेत्र के फुलवरिया चले गए। वहीं से वह रुपये निकालने बैंक आए थे। यहां से रुपये निकासी बाद टोटो से गांव लौट रहे थे। जैसे ही टोटो विशाल मेगा मार्ट और सैंडिस कंपाउंड के प्रवेश द्वार के बीच पहुंची। पीछे से बाइक से आए बदमाशों में पीछे बैठे बदमाश ने रुपये भरा बैग झपट लिया। दरअसल, हाल के दिनों में इस तरह के अपराध का ग्राफ बढ़ गया है।  

chat bot
आपका साथी