Bhagalpur Crime : नवगछिया में धारदार हथियार से काटकर वृद्ध की हत्‍या

नवगछिया क्षेत्र में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोज-रोज की हत्‍याओं से लोग दहशत में आ गए हैं। अपराधी इतने निडर हैं कि उसे किसी का भय नहीं दिखता। पुलिसिया कार्रवाई तो हाेती है। लेकिन अपराधी दहशत में नहीं आते।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 16 Nov 2020 09:55 AM (IST) Updated:Mon, 16 Nov 2020 09:55 AM (IST)
Bhagalpur Crime : नवगछिया में धारदार हथियार से काटकर वृद्ध की हत्‍या
नवगछिया में अपराधियों ने एक वृद्ध की हत्‍या कर दी गई।

भागलपुर, जेएनएन। Bhagalpur Crime :पुलिस जिला नवगछिया के कदवा सहायक थाना अंतर्गत बोड़वा टोला निवासी राजो राय की हत्या रविवार देर रात बासा पर सोए अवस्था में अपराधियों द्वारा धारदार हथियार से कर दिया। घटना की जानकारी परिजनों द्वारा सोमवार की  कदवा पुलिस को दिया जिसके उपरांत कदवा पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच प्रारंभ कर दिया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि कल शाम में खाना खा कर के घर से सोने के लिए बासा पर आया था,  लेकिन सुबह में वह घर नहीं पहुंचा तो हम लोग पता करने बासा पर गए तो देखा कि उनके ऊपर धारा दार हथियार से हमला कर सर एवं शरीर को जख्म कर हत्या कर दिया है।  वह अपने बिछावन पर ही मृत पड़ा हुआ था। 

इस संबंध में मृतक के पुत्र रामचन्द्र राय ने बताया कि पिता बासा पर ही सोते थे। रात्रि में भी खाना खाकर बासा पर ही सोये थे। रोजाना रात्रि में दो बजे उठकर शौच जाते थे। उसके बाद गाय को चारा खिलाते थे। रात्रि में  बासा पर से शौच के लिए खेत के लिए गये थे। वहां पर पूर्व से घात लगाये आपराधियों ने गर्दन पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। सिर पर गहरे जख्म का निशान हैं। हाथ भी तौड़ दिया है। खेत में मृतक का शव पड़ा था। सुबह गांव के लोगों ने इसकी सूचना दिया। सूचना पाकर स्‍वजन खेत पहुंचे तो पिता मृत अवस्था में पाये मिले। घटना की सूचना कदवा ओपी पुलिस को दी गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। कदवा ओपी प्रभारी भूपेंद्र कुमार ने बताया अभी तक परिजन लिखित प्रतिवेदन नहीं दिया है। प्रतिवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जायेगी। हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। जांच के पश्चात ही कारण स्पष्ट हो पायेगा। शव का पोस्‍टमार्टम कराया गया।

chat bot
आपका साथी