यूपी से बाबा का बुलडोजर ही नहीं, एंटी रोमियो स्क्वाड ने भी ली बिहार में एंट्री, लड़कीबाजी की तो खैर नहीं

अब बिहार में एंटी रोमियो स्क्वाड ने भी एंट्री ले ली है। यूपी से बाबा का बुलडोजर भी यहां पहले ही पहुंच गया था। अब राज्‍य में लड़की की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्‍क्‍वाइड की तैयारी की गई है। किशनगंज में लड़कीबाजी की तो पुलिस सिखाएगी यह सबक।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 28 Jun 2022 01:32 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jun 2022 01:32 PM (IST)
यूपी से बाबा का बुलडोजर ही नहीं, एंटी रोमियो स्क्वाड ने भी ली बिहार में एंट्री, लड़कीबाजी की तो खैर नहीं
बिहार मेंं एंटी रोमियो स्क्वाड की मदद से लड़की की सुरक्षा।

ऑनलाइन डेस्‍क, भागलपुर। बिहार में महिलाओं और लड़कियों को परेशान करने वालों पर पुलिस सख्‍ती से निपटेगी। छेड़खानी करने पर पुलिस बड़ी कार्रवाई करेगी। किशनगंज से इसकी शुरूआत की जा रही है। किशनगंज थाना की पुलिस तैयार है। किशनगंज के एसपी डॉ इनामुल हक मेंगनू महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता कुमारी ने एंटी रोमियो टीम के साथ विभिन्न स्कूल और कॉलेजों के आसपास भीड़ लगाने वाले युवकों की खबर ली। बिना वजह वहां खड़े होने वाले युवकों सख्त चेतावनी दिया गया।

डुमरिया गर्ल्स हाई स्कूल के पास से कुछ युवकों से आने का कारण जाना। युवकों को चेतावनी देकर छोड़ दी। पेट्रोलिंग टीम नेशनल हाई स्कूल के पास खड़े तीन युवकों से खड़े होने का कारण पूछा। कुछ ने बताया की टीसी लेने तो कुछ ने बताया सर से मिलने आये थे। उन युवकों की बतायी गई बातें झूठी निकली। महिला थानाध्यक्ष ने युवकों को कड़ी हिदायत दी

टीम ने स्कूल के शिक्षकों व बच्चियों से बातचीत की। नेशनल हाई स्कूल के प्रिंसिपल समी अख्तर ने आए दिन युवकों का जमावड़ा यहां लगा रहता है। स्कूल के बच्चियों को परेशान करते हैं। स्कूल के अंदर भी प्रवेश कर जाते है।

चोरी करने पहुंचे चोर को पुलिस ने खदेड़कर पकड़ा

संवाद सहयोगी, किशनगंज। टाउन थाना की पुलिस रविवार की सुबह पुराना खगड़ा से शहर में चोरी का आतंक मचाने वाले शातिर चोर को खदेड़कर गिरफ्तार किया। गिरफ्तार शातिर चोर फिरोज उर्फ बुधवा पिता असीरद्दीन पुराना खगड़ा निवासी रविवार की सुबह एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने के फिराक में था। स्थानीय लोगों ने शातिर चोर को देख लिया और इसकी सूचना तुरंत टाउन थाना पुलिस को दिया। टाउन थाना के पुलिस अधिकारी संजय यादव मौके पर पहुंचे तो शातिर चोर भागने लगा। पुलिस ने शातिर चोर का पीछा करते हुए खदेड़कर दबोचा। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार शातिर चोर बुधवा अबतक कई बार चोरी के आरोप में जेल जा चुका है। जेल से निकलते ही फिर से चोरी की वारदात को अंजाम देने लगता है। बुधवा पूरे शहर में चोरी की वारदात को अंजाम देता था। बीते तीन दिन में कई घटना को अंजाम दे चुका है। पुलिस गिरफ्तार चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

एंटी रोमियो टीम में महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता कुमारी के अलावा मासूम कुमारी, अनुष्का रानी, पूनम कुमारी, निरीक्षक सीमा सहित अन्य महिला पुलिसकर्मी मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी