अपहरण कर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में सड़क किनारे फेंक भागे थे आरोपित

किशनगंज में युवती का अपहरण कर तीन युवको ने पहले सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद बेहोशी की हालत में रोड किनारे फेंक कर फरार हो गए। पीडि़ता का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफतार कर लिया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 08:09 PM (IST) Updated:Mon, 19 Oct 2020 08:09 PM (IST)
अपहरण कर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में सड़क किनारे फेंक भागे थे आरोपित
किशनगंज में युवती का अपहरण कर तीन युवकों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

किशनगंज, जेएनएन। टाउन थाना क्षेत्र निवासी एक युवती का अपहरण कर तीन युवकों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बेहोशी की अवस्था में सड़क किनारे युवती को फेंक कर तीनों आरोपित भाग निकला। पीडि़ता का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। होश में आने के बाद पीडि़ता के बयान के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुमार आशीष ने कहा कि स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपितों को सजा दिलाई जाएगी।

जानकारी के अनुसार पीडि़ता का इस मामले के मुख्य आरोपित पानीसाल निवासी शमसुल हक के पुत्र मो.अनीकुल के साथ पूर्व से ही जान पहचान थी। वह पीडि़ता के घर आता जाता रहता था। पीडि़ता भी रुपये जमा व निकासी करने आरोपित अनीकुल के पानीसाल स्थित दुकान में आती जाती थी। रविवार सुबह को पीडि़ता मवेशियों के लिए घास काटने के लिए नया हाट पथार गई थी और सड़क किनारे घास काट रही थी। इसी दौरान अनीकुल अपने रिश्ते के दो भाईयों के साथ बोलेरो वाहन में सवार होकर जा रहा था। पीडि़ता को घास काटते देखकर आरोपित अनीकुल ने वाहन रोक दिया और पीडि़ता को पास बुलाया। पीडि़ता के निकट जाते ही तीनों ने उसे चाकू का भय दिखाकर वाहन में बिठा लिया और सुनसान स्थान पर ले जा कर तीनों ने बारी बारी से कई बार दुष्कर्म किया। घटना के क्रम में पीडि़ता बेहोश हो गई लेकिन इसके बावजूद भी आतताइयों का दिल नहीं पसीजा। इधर देर शाम तक जब पीडि़ता जब घर वापस नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश में निकल पड़े। काफी तलाश के बाद परिजनों ने उसे घर से काफी दूर वीरान स्थल पर बेहोशी की अवस्था में बरामद कर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ के नेतृत्व में छापेमारी कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी आरोपितों के विरुद्ध स्पीडी ट्रायल चलाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। - कुमार आशीष, एसपी।

chat bot
आपका साथी