बहला-फुसलाकर ले गया और कर दी हत्या

भागलपुर । बरारी थाना क्षेत्र के बड़ी खंजरपुर निवासी अजय मंडल के 13 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार की हत्या क

By Edited By: Publish:Fri, 27 May 2016 10:22 PM (IST) Updated:Fri, 27 May 2016 10:22 PM (IST)
बहला-फुसलाकर ले गया और कर दी हत्या

भागलपुर । बरारी थाना क्षेत्र के बड़ी खंजरपुर निवासी अजय मंडल के 13 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार की हत्या कर शव कजरैली इलाके में सड़क के किनारे रख देने का मामला शुक्रवार की सुबह प्रकाश में आया है। चंदन गुरुवार की रात 7- 8 बजे से गायब था। चंदन का शव चादर में लपेट कर सड़क के किनारे छोड़ दिया गया था। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी कजरैली थानाध्यक्ष निर्मल कुमार को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम को भेज दिया। शव की पहचान शुक्रवार की सुबह ही चंदन की मां मानो देवी ने कर ली। इसके बाद बड़ी खंजरपुर इलाके से काफी संख्या में लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। परिवार के लोगों ने बड़ी खंजरपुर निवासी छोटू तांती को हत्या का आरोपी बता हंगामा शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने छोटू के साथ ही गुरुवार की रात देखा था। चंदन की मां ने कजरैली पुलिस को जानकारी दी कि छोटू उसके लड़के के साथ था। वही उसके बेटे को बहला-फुसला कर ले गया और उसकी हत्या कर दी। चंद की मां का दावा है कि छोटू ने ही उसके बेटे चंदन की हत्या की है। हत्या के बाद शव को छिपा देने के ख्याल से उसे कजरैली इलाके में सड़क के किनारे छोड़ कर भाग गया।

------------------------

सिर व कनपटी के पिछले हिस्से में पाया गया गहरा जख्म

----------------------

चंदन के सिर के पिछले हिस्से व कनपटी के पास गहरे जख्म मिले हैं। पुलिस चंदन की मां मानो देवी के फर्द बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करते हुए छोटू तांती को हत्या का आरोपी बना अनुसंधान आरंभ कर दिया है। हत्या किसी भारी वस्तु या राड से मारकर किए जाने की बात पुलिस प्रारंभिक तफ्तीश के बाद कह रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सही तस्वीर सामने आ सकेगी।

-----------------------

अस्पताल चौक पर आटो पर सवार कराते देखा गया था छोटू

-----------------------

चंदन को छोटू तांती आटो पर अकेले बैठा कर आटो स्टार्ट कर ले जाते कई लोगों ने देखा था। छोटू आटो भी चलाया करता है। नशे के आदी छोटू की तलाश में कजरैली पुलिस बरारी पुलिस से संपर्क साधा है।

chat bot
आपका साथी