बंधन बैंक के स्टाफ से 25 हजार की लूट

भागलपुर । नाथनगर अंचल के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र स्थित बिहारी कालोनी से सटे कब्रिस्तान इलाके में मंग

By Edited By: Publish:Wed, 14 Oct 2015 03:22 AM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2015 03:22 AM (IST)
बंधन बैंक के स्टाफ से 25 हजार की लूट

भागलपुर । नाथनगर अंचल के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र स्थित बिहारी कालोनी से सटे कब्रिस्तान इलाके में मंगलवार की दोपहर अपराधियों ने बंधन बैंक के स्टाफ दिवाकर यादव से 25 हजार लूट लिए। चार की संख्या में अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखा दिवाकर यादव की साइकिल कब्रिस्तान के समीप रोक कर रुपये छीन लिए। बदमाशों ने लूट की वारदात को तब अंजाम दिया जब दिवाकर नाथनगर स्टेशन के पास चलने वाले ग्रुप से नकद उगाही कर वापस बैंक लौट रहा था। बदमाशों ने पास के बगीचे के पास अपनी दो बाइक लगा रखी थी। वहां से पैदल कब्रिस्तान के समीप पहुंच कर दिवाकर की साइकिल रोक रुपये छीन लिए और वापस अपनी बाइक लेकर भाग निकले। घटना के बाद दिवाकर ने शोर मचा आसपास के लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। कुछ महिलाओं ने भी घटना को अपनी नजरों से देखा और शोर मचाई लेकिन बदमाश भाग निकले थे। मधुसूदनपुर पुलिस घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी ली। कुछ लोगों की गवाही भी ली।

नकद उगाही की बदमाशों ने कर रखी होगी रेकी

जिस निश्चिंतता से अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया उससे यह कयास लगाया जा रहा है कि बदमाशों ने बैंक की नगद उगाही की रेकी कर रखी थी। बदमाशों को पक्का पता रहा होगा कि बैंक का स्टाफ दिवाकर रुपये लेकर उस राह से लौटेगा। स्टेशन के समीप चल रहे ग्रुप में होने वाली नकद उगाही की जानकारी भी किसी न किसी माध्यम से अपराधियों तक जरूर पहुंची होगी। तभी तो अपराधियों ने पूरी निश्चिंतता से लूट की वारदात को अंजाम दे आराम से भाग निकले।

बांका के डोमनी कुमार गांव का रहने वाला है स्टाफ दिवाकर

बंधन बैंक के स्टाफ दिवाकर यादव बांका जिले के डोमनी कुमार गांव का रहने वाला है। उसने बैंक प्रबंधक संजीत कुमार सिन्हा के समक्ष मधुसूदनपुर पुलिस को घटना के संबंध में लिखित बयान दिया। उस आधार पर मधुसूदनपुर थाने में लूट की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। घटना में शामिल अपराधियों की खोज में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी