जमुई में नक्सलियों ने अगवा कर दो अपराधियों का गला रेता

By Edited By: Publish:Mon, 14 Jul 2014 08:32 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jul 2014 08:32 PM (IST)
जमुई में नक्सलियों ने अगवा कर दो अपराधियों का गला रेता

खैरा (जमुई) : खैरा के रोपाबेल गांव में नक्सलियों ने दो अपराधियों की अगवा कर गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस भी घटना के संबंध में बोलने से परहेज कर रही है।

रोपाबेल का राजू राय रविवार की रात से ही घर पर नहीं था। सोमवार सुबह रोपाबेल मुसहरी के पास नदी किनारे दो शव देखे गए। ग्रामीणों ने एक शव की पहचान राजू राय के रूप में की जबकि दूसरे की शिनाख्त नहीं हो सकी। स्थानीय लोगों के अनुसार संभवत: दूसरा मृतक झारखंड का रहने वाला है। राजू राय अपराधी प्रवृत्ति का था तथा अपहरण और रंगदारी के मामलों में वह जेल जा चुका था। रोपाबेल के शिक्षक रंजीत वर्णवाल के अपहरण का साजिशकर्ता भी उसे बताया जाता है। हालांकि उस वक्त वह जेल में था तथा जेल से ही रंजीत वर्णवाल के अपहरण की साजिश रचने की बात बताई जाती है।

हत्या के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन सूत्रों का कहना है कि दोनों अपराधी एक अर्से से नक्सलियों के टारगेट पर थे। रविवार की रात नक्सलियों ने दोनों की अगवा कर गला रेतकर हत्या कर दी। इधर एसपी उपेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि मामले के अनुसंधान के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा।

chat bot
आपका साथी