बेगूसराय में घर बुलाकर युवक की हत्या, प्रेम-प्रसंग में गोली मारकर ले ली जान Begusarai News

बेगूसराय के नयागांव थाना क्षेत्र में गुरुवार को हत्या से सनसनी फैल गई है। बताया जाता है कि एक युवक को उसे घर बुलाकर गोली मारी गई है। इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 16 Jan 2020 10:20 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jan 2020 10:20 AM (IST)
बेगूसराय में घर बुलाकर युवक की हत्या, प्रेम-प्रसंग में गोली मारकर ले ली जान Begusarai News
बेगूसराय में घर बुलाकर युवक की हत्या, प्रेम-प्रसंग में गोली मारकर ले ली जान Begusarai News

बेगूसराय, जेएनएन। बेगूसराय के नयागांव थाना क्षेत्र अवस्थित सिंहपुर गांव में गुरुवार की सुबह अपराधियों ने सुखो यादव के 34 वर्षीय पुत्र रवि यादव की हत्या गोली मार हत्या कर दी। हत्या का कारण प्रेम-प्रसंग के कारण उपजा आपसी विवाद बताया जाता है। पुलिस अभी इसी एंगिल पर मामले की जांच में लगी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जांच के बाद ही हो सकेगा मामले का खुलासा

वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हैै। मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। स्वजनों के बयान पर मृतक के चार पड़ोसियों को नामजद किया गया है। डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया कि एक आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद भी मामले का खुलासा होगा।

फोन कर बुलाया घर और मार दी गोली

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के भतीजे ने गांव में पड़ोस की एक लड़की से अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। एक वर्ष पूर्व प्रेम विवाह के बाद से ही दोनों पक्ष में विवाद चल रहा था। गुरुवार की सुबह नामजद आरोपितों ने फोन कर घर से बाहर बुलाया और घर से बाहर सड़क पर पानी टंकी के पास गोली मार कर हत्या कर दी।

किया था अंतरजातीय विवाह

नयागांव थानेदार यशोदानंद पांडे ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेजा है। पुलिस मामले की पड़ताल व फरार आरोपितों की गिरफ्तारी में लगी है। हत्यारों ने फोन कर घर से बुलाया और घर के समीप ही बीच सड़क पर गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक के भतीजे ने एक वर्ष पूर्व गांव में ही अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था।

chat bot
आपका साथी