झमाझम बारिश से नीचले इलाकों में जलजमाव

बेगूसराय। मंगलवार की सुबह से रूक- रूक कर हो रही बारिश ने शहर की हालत बिगाड़ कर रख दी है। सीवरेज व हर घर नल योजना के तहत कच्छप गति से हो रहे विकास कार्य के दौरान टूटी फूटी व कीचड़मय सड़कों पर राहगीरों का पैदल चला भी दुश्वार है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 07:20 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 07:20 PM (IST)
झमाझम बारिश से नीचले इलाकों में जलजमाव
झमाझम बारिश से नीचले इलाकों में जलजमाव

बेगूसराय। मंगलवार की सुबह से रूक- रूक कर हो रही बारिश ने शहर की हालत बिगाड़ कर रख दी है। सीवरेज व हर घर नल योजना के तहत कच्छप गति से हो रहे विकास कार्य के दौरान टूटी फूटी व कीचड़मय सड़कों पर राहगीरों का पैदल चला भी दुश्वार है। शहर की मुख्य सड़कों समेत नीचले इलाकों में जलजमाव है। छात्र- छात्रा समेत राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। शहरवासियों ने जिला प्रशासन व निगम प्रशासन से विकास कार्यों के दौरान जनसुविधाओं की अनदेखी करने वालों पर कार्रवाई की मांग की है।

मंगलवार की सुबह हुई बारिश के बाद विश्वनाथ नगर, स्टेशन रोड, सर्वोदय नगर, डाकबंगला रोड समेत अन्य मोहल्लों की सड़कें जलमग्न रही। टूटी फूटी सड़कों पर जलजमाव होने के कारण बाइक व साइकिल सवार जगह-जगह गिर कर घायल होते रहे। स्टेशन रोड के राधास्वामी होटल से लेकर माली टोला के आगे तक लोग गंदे पानी से होकर गुजरने को मजबूर हुए। शहर के विभिन्न चौक- चौराहों पर पसरे कचरे व कचरे के ढेर से उठ रहे सड़ांध विभिन्न बीमारियों को आमंत्रण दे रहा है। सुबह से हो रही लगातार बारिश से लोगों की दिनचर्या भी प्रभावित हुई है। माली टोला में सड़क किनारे खेल रहे बच्चे व सड़क किनारे चाय नाश्ता बेच रही महिला ने बताया कि स्टेशन रोड का वर्षाें से यहीं हाल है। थोड़ी बारिश के बाद कई फीट तक पानी सड़क पर जमा हो जाता है। जिससे काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। जलजमाव से कब निजात मिलेगा यह कहना मुश्किल है।

chat bot
आपका साथी