पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचते ही लोगों ने जाम कर दी सड़क

लाखो बेगूसराय। मंझौल ओपी के जयमंगलागढ़ पथ पर सोमवार की रात्रि नीलगाय से टकराने के कारण हादसे का शिकार स्कूटी सवार दीपक की मौत हो गई थी। मृतक शहर के विशनुपुर मोहल्ला के शुक्कन टोला निवासी महेंद्र प्रसाद यादव का पुत्र दिनकर कुमार उर्फ दिनकर यादव था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 07:17 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 06:10 AM (IST)
पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचते ही लोगों ने जाम कर दी सड़क
पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचते ही लोगों ने जाम कर दी सड़क

लाखो, बेगूसराय। मंझौल ओपी के जयमंगलागढ़ पथ पर सोमवार की रात्रि नीलगाय से टकराने के कारण हादसे का शिकार स्कूटी सवार दीपक की मौत हो गई थी। मृतक शहर के विशनुपुर मोहल्ला के शुक्कन टोला निवासी महेंद्र प्रसाद यादव का पुत्र दिनकर कुमार उर्फ दिनकर यादव था।

इधर, पुलिस ने देर रात्रि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मुआवजे की मांग को लेकर मंगलवार की सुबह से स्थानीय लोगों ने डायमंड पेट्रोल पंप के नजदी एनएच-31 को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा ने निजी कोष से पांच हजार रुपए नकद और शव के अंतिम संस्कार के लिए ले जाने के लिए वाहन की व्यवस्था की। जिसके बाद लोगों ने जाम समाप्त कर दिया। मृतक के पिता महेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि मेरा पुत्र बेगूसराय चट्टी रोड स्थित जलो साह के आलू प्याज गद्दी में मुंशी का काम कर रहा था। सोमवार को गद्दी मालिक के साथ बकाया राशि वसूलने मालिक के साथ मंझौल गया था। दुघर्टना में मालिक और स्कूटी को खरोंच तक नहीं आई। जबकि स्कूटी के पीछे बैठे मेरे पुत्र की मौत हो गई। यह कई सवाल खड़े कर रहा है। वहीं, मंझौल ओपी की पुलिस के अनुसार स्कूटी के सामने अचानक एक नील गाय आ गई थी। जिसकी वजह से स्कूटी दुर्घनाग्रस्त हो गई और दिनकर को सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोट लगी थी। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

chat bot
आपका साथी