वनद्वार से शराब की बड़ी खेप बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

बेगूसराय। नीमाचांदपुरा पुलिस ने थाना क्षेत्र के वनद्वार बहियार में छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। बहियार में शराब की ट्रक उतारे जाने की गुप्त सूचना पर की गई छापेमारी में 5106 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ शराब तस्करी में प्रयुक्त कई वाहन जब्त किया गया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान वनद्वार निवासी सुधीर कुमार सिंह के रूप में की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2020 06:53 PM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 06:53 PM (IST)
वनद्वार से शराब की बड़ी खेप बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार
वनद्वार से शराब की बड़ी खेप बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

बेगूसराय। नीमाचांदपुरा पुलिस ने थाना क्षेत्र के वनद्वार बहियार में छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। बहियार में शराब की ट्रक उतारे जाने की गुप्त सूचना पर की गई छापेमारी में 5106 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ शराब तस्करी में प्रयुक्त कई वाहन जब्त किया गया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान वनद्वार निवासी सुधीर कुमार सिंह के रूप में की गई है। उक्त जानकारी चांदपुरा थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान सर्किल इंस्पेक्टर मदन कुमार सिंह ने दी।

थाना क्षेत्र में लगातार हो रहे शराब के अवैध कारोबार पर नकेल लगाने के लिए चांदपुरा पुलिस लगातार चौकसी बरत रही है। बीते पांच दिसंबर को भी पुलिस ने वनद्वार से ही 400 कार्टन शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार तस्कर ने शराब नेटवर्क से जुड़े कई अन्य तस्करों के नामों को खुलासा किया है जिसके आधार पर पुलिस अन्य तस्करों को दबोचने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। चांदपुरा थानाध्यक्ष शशि कुमार ने बताया कि छापेमारी के दौरान शराब लदा ट्रक, एक पिकअप वैन, मोटरसाइकिल व दो मोबाइल जब्त किया गया है। छापेमारी में थानाध्यक्ष शशि कुमार के नेतृत्व में एसआइ ब्रजेश कुमार, एएसआइ गिरोश कुमार सिंह सहित सशस्त्र बल शामिल रहे। सर्किल इंस्पेकटर ने कहा कि चांदपुरा पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की अनुशंसा वरीय अधिकारियों से की जा रही है। इधर पुलिस के अवैध शराब के खिलाफ लगातार चल रहे अभियान में शराब माफिया में हड़कंप मचा है।

chat bot
आपका साथी