गढ़पुरा बाजार स्थित इंडिया वन एटीएम से निकले जाली नोट

बेगूसराय। गढ़पुरा बाजार स्थित इंडिया वन एटीएम से शुक्रवार को नकली नोट निकलने से लोग-बाग हैरत में हैं। शुक्रवार को जाली नोट निकलने का मामला उजागर हुआ है। सूचना पर पहुंची गढ़पुरा थाना की पुलिस ने एटीएम को बंद कर दिया है। इस संबंध में कोरैय पंचायत के हरकपुरा गांव निवासी धीरज कुमार झा व कोरियामा का घनश्याम कुमार ने क्रमश एक-एक हजार रुपये की निकासी के दौरान पांच सौ के नकली नोट निकलने पर स्थानीय पुलिस को सूचना दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 07:59 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 05:05 AM (IST)
गढ़पुरा बाजार स्थित इंडिया वन एटीएम से निकले जाली नोट
गढ़पुरा बाजार स्थित इंडिया वन एटीएम से निकले जाली नोट

बेगूसराय। गढ़पुरा बाजार स्थित इंडिया वन एटीएम से शुक्रवार को नकली नोट निकलने से लोग-बाग हैरत में हैं। शुक्रवार को जाली नोट निकलने का मामला उजागर हुआ है। सूचना पर पहुंची गढ़पुरा थाना की पुलिस ने एटीएम को बंद कर दिया है। इस संबंध में कोरैय पंचायत के हरकपुरा गांव निवासी धीरज कुमार झा व कोरियामा का घनश्याम कुमार ने क्रमश: एक-एक हजार रुपये की निकासी के दौरान पांच सौ के नकली नोट निकलने पर स्थानीय पुलिस को सूचना दी है। मामले के सत्यापन के बाद गढ़प़ुरा थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने एटीएम को सील कर दिया है। वहीं एटीएम की देखरेख करने वाले गढ़पुरा के मैसना निवासी संजय वर्मा के माध्यम से कंपनी के अधिकारियों को फोन से सूचना दी गई है।

इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त एटीएम में रुपया डालने आने वाले वाहन में संदिग्ध युवकों को देखा गया है। एटीएम के आसपास रह रहे लोगों का कहना है कि जब भी इसमें रुपये डाले जाने के लिए गाड़ी आती है। उसमें कई युवक संदिग्ध तरह का देखा जाता है। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार ने बताया कि कंपनी को सूचना दी गई है। उसके कर्मी या पदाधिकारी के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी