भाभी का आशिक निकला देवर, दोनों का चल रहा था अफेयर; साजिश रच बड़े भाई को अंधाधुंध फायरिंग में उतारा मौत के घाट

Begusarai Crime भाभी के प्यार में पागल बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी तीन निवासी शुभम कुमार ने बड़े भाई को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रची थी। 15 दिन पूर्व मजोसडीह गैस पाइप लाइन के समीप शिवम कुमार राय की गोली मारकर हत्या की गई थी।

By manish kumarEdited By: Publish:Mon, 15 May 2023 07:37 PM (IST) Updated:Mon, 15 May 2023 07:37 PM (IST)
भाभी का आशिक निकला देवर, दोनों का चल रहा था अफेयर; साजिश रच बड़े भाई को अंधाधुंध फायरिंग में उतारा मौत के घाट
भाभी का आशिक निकला देवर, दोनों का चल रहा था अफेयर; साजिश रच बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

बेगूसराय, जागरण संवाददाता: भाभी के प्यार में पागल बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी तीन निवासी शुभम कुमार ने बड़े भाई को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रची थी। 15 दिन पूर्व मजोसडीह गैस पाइप लाइन के समीप शिवम कुमार राय की गोली मारकर हत्या की गई थी।

पुलिस टीम ने शिवम के छोटे भाई शुभम कुमार व हत्या की साजिश में शामिल पत्नी चांदनी कुमारी व उसके ग्रामीण दोस्त राजकिशोर कुमार को गिरफ्तार कर हत्या मामले का खुलासा कर लिया है।

हत्या में प्रयुक्त पिस्टल व लूटी गई बाइक भी बरामद हुई है। उक्त जानकारी एसपी योगेंद्र कुमार ने सोमवार को आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान दी।

एसपी ने बताया कि बीते 30 अप्रैल को शिवम अपने छोटे भाई शुभम के साथ मेला देखने कादराबाद जा रहे थे। इंडियन आयल गैस पाइप लाइन के नवनिर्मित कार्यालय से समीप बदमाशों ने शिवम पर अंधाधुंध गोलीबारी कर हत्या कर दी और बाइक लेकर फरार हो गए।

प्रथमदृष्यता बाइक लूट के क्रम में हुई हत्या की वारदात मानते हुए मामले को गंभीरता से लिया गया और तेघड़ा डीएसपी रविन्द्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में बछवाड़ा थानाध्यक्ष अजीत कुमार, पुअनि सह अपर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सुमन समेत सशस्त्र बल व जिला आसूचना इकाई की टीम गठित की गई।

पुलिस टीम को वैज्ञानिक अनुसंधान के क्रम में मृतक के छोटे भाई शुभम की संलिप्तता के साक्ष्य मिले। पुलिस ने हत्या की साजिश रचने में शामिल महिला समेत शुभम व उसके दोस्त राजकिशोर को गिरफ्तार कर लिया।

तीनों ने पूछताछ के क्रम में हत्या की घटना में अपनी-अपनी संलिप्तता स्वीकार की और उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त देसी पिस्टल व एक कारतूस व लूटी गई बाइक बरामद किया गया।

भाभी को गुजरात ले जाना चाहते थे बड़े भाई

रानी निवासी मोहन राय के बड़े पुत्र शिवम गुजरात स्थित एक कंपनी में काम करते थे। पति की अनुपस्थिति में महिला का अपने देवर शुभम कुमार से प्रेम-प्रसंग चलने लगा। हत्या के 15 दिन पूर्व गांव लौटे शिवम अपनी पत्नी चांदनी को गुजरात ले जाना चाहते थे।

भाभी को गुजरात ले जाने का निर्णय शुभम पर नागवार गुजरा और उसने बड़े भाई को ही रास्ते से हटाने षडयंत्र रचने लगा। इसी पड़यंत्र के तहत उसने अपने दोस्त राजकुमार को हत्या करने के लिए राजी किया और भाई को मेला दिखाने के बहाने कादराबाद जाने के लिए राजी कर लिया।

साजिश के अनुसार रास्ते में राजकिशोर हथियार के साथ मौजूद था। घटनास्थल पर शिवम कुमार ने पैसा गिर जाने के बहाने बाइक रुकवा कर पैसे खोजने लगा। इसी क्रम में राजकिशोर कुमार ने अंधाधुंध गोलीबारी कर शिवम की हत्या कर दी और हत्या को बाइक लूट का रूप देने के लिए बाइक लेकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी